दोस्त की बहन की शादी में जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, प्राथमिकी दर्ज

अम्बा(औरंगाबाद)। नबीनगर प्रखंड क्षेत्र के सोनबरसा गांव में बुधवार की रात्रि 8:30 बजे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान कुटुंबा थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहरचक गांव निवासी केदार यादव के पुत्र डब्लू कुमार के रूप में हुई है।

मामले को लेकर मृतक के पिता ने नवीनगर थाना में एफ आई आर दर्ज करवाई है। आवेदन में उन्होंने जिक्र किया है कि 31 मई की रात्रि 8:30 डब्लू अपने दोस्त की बहन की शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। उसी क्रम में महुआ धाम निवासी धनंजय सिंह, दुआरी गांव निवासी धनंजय सिंह का भगीना दीपक सिंह, धनंजय सिंह का बहनोई एनटीपीसी गम्हरिया गांव निवासी अजीत सिंह, पलामू जिला के हरिहरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलौदर गांव निवासी रंजन सिंह एवं पांच अज्ञात लोग डब्लू को उठाकर सोनबरसा गांव ले गए। जहां गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई।

उन्होंने बताया कि मृतक के पीठ, पैर और हाथ में तीन गोली लगी है। गोली लगने के बाद रात्रि करीब 11:30 बजे डब्लू कुमार ने फोन कर परिजनों को घटना की सूचना दी। तत्पश्चात परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस द्वारा डब्लू कुमार को इलाज के लिए नवीनगर रेफरल अस्पताल लाया गया। वहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। गया अस्पताल ले जाने के दौरान बीच रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई। मृतक के पिता ने बताया कि इस घटना से वे काफी भयभीत हैं। उन्हें डर है कि उनके परिवार पर भी घातक हमला हो सकता है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है।