औरंगाबाद में बोले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरुप्रकाश- पिंजरे का तोता नहीं है सीबीआई

  • 2024 में दो तिहाई बहुमत से केंद्र में बनेगी एनडीए सरकार
  • बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए प्रत्याशी की होगी जीत
  • नौ वर्ष में हुए कार्य के संबंध में जनता को दे रहे जानकारी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरु प्रकाश पासवान ने कहा है कि केन्द्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) पिंजरे में बंद तोता नही, बल्कि देश की सर्वाधिक सम्मानित और कारगर जांच एजेंसी हैं। श्री प्रकाश ने गुरूवार को केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर पगुरूवार को मीडिया संवाद में कहा की 2013 में जब यूपीए की सरकार थी तो उस वक्त सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को पिंजरे में बंद तोता कहा था। पूर्व में राष्ट्रपति रहे डॉ. प्रणव मुखर्जी ने भी कांग्रेस सरकार द्वारा केन्द्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किए जाने की बात खुलकर लिखी है।

मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर महाजनसंपर्क अभियान के तहत मीडिया संवाद को संबोधित करते भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरुप्रकाश पासवान।

आज सीबीआई को पिंजरे का तोता बनाने वाले लोग ही केन्द्र के मोदी सरकार पर केन्द्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगा रहे हैं जो पुरी तरह निराधार और बेबुनियाद है, उनके समय में ऐसा होता रहा होगा लेकिन आज सीबीआई स्वतंत्र एजेंसी है और वह अपना काम कर रही है। सीबीआई और ईडी के स्वतंत्र काम का ही परिणाम है की कांग्रेस शासन में देश का करोड़ों अरबों रुपए लेकर विदेश भाग जाने वाले विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी से 1 लाख करोड राशि में से 80 फीसदी राशि ईडी और सीबीआई ने वसूल किया है। सीबीआई के स्वतंत्र एजेंसी होने का इससे बड़ा प्रमाण और क्या हो सकता है। कहा कि कांग्रेस ने आजतक जो भी आरोप लगाए है वे सब निराधार साबित हुए है।

कांग्रेस ने 2018 में रोफेल सौदे को लेकर झूठे आरोप लगाए तो कोर्ट ने उस झूठ के हर एक पहलू को बेनकाब किया। हालही में हिडेन वर्ग रिपोर्ट को भी सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज किया है, इसके बावजूद देश में फिर से 2018 जैसी साज़िश रची जा रही है ताकि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को बदनाम किया जा सके लेकिन विपक्ष इस खुशफहमी में न रहे क्योंकि जनता सच्चाई जानती हैं। हमें जनता पर और जनता का हम पर अटूट भरोसा हैं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने विपक्षी एकता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी पर चुटकी लेते हुए कहा की प्रधानमंत्री पद के सर्वमान्य उमीदवार के रुप में नीतीश के नाम पर विपक्षी दलों में सहमति बन पाना संदिग्ध हैं। न ममता बनर्जी उन्हे नेता मानने को तैयार है और न ही अरविंद केजरीवाल।

कांग्रेस पहले से ही युवराज को प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहती है साथ है की नीतीश कुमार सिर्फ और सिर्फ खुसफहमी में है और किसी भी सूरत में उन्हे प्रधानमंत्री का पद नसीब नहीं होने वाला है। उन्होने दावा किया की 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए 40 में से 39 सीटे मिली थीं और 2024 में पुरी की पुरी 40 सीटे हमारे ही खाते में ही जाएंगी।

मीडिया संवाद में विधान पार्षद दिलीप सिंह, जिला अध्यक्ष मुकेश शर्मा, जिला महामंत्री अधिवक्ता मुकेश सिंह, संजय गुप्ता, अश्विनी सिंह, दीनानाथ विश्वकर्मा ,भाजपा महिला अध्यक्ष अनिता सिंह भाजपा जिला मीडिया प्रभारी आदित्य श्रीवास्तव, पुरुषोत्तम सिंह, गुड़िया सिंह, मनोज सिंह, पिंटू सिंह, दीपक कुमार, अभिषेक सिंह बासु, आशुतोष मोनू, विकास काली, राहुल कुमार, सतीश सिंह मोनू, विक्की सिंह, विकास सिंह, जितेंद्र गुप्ता, दीपक सिंह, विवेक कुमार, विनोद सिंह, आविं कई लोग मौजूद थे।