औरगाबाद के आरजेडी कैंडिडेट ने किया मदनपुर प्रखंड में सघन जनसंपर्क

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)।लोकसभा चुनाव में औरंगाबाद से महागठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी अभय कुशवाहा ने बुधवार को मदनपुर प्रखंड का सघन दौरा किया।

प्रत्याशी वार, माधव खाप, ऊचौली उधम बिगहा, रफीगंज के चेई नवादा में जनसंपर्क करते हुए गुरुआ पहुंचे। गुरुआ विधानसभा क्षेत्र में भी उन्होंने मतदाताओं से संपर्क किया। इस दौरान आरजेडी के औरंगाबाद जिलाध्यक्ष अमरेंद्र कुशवाहा, प्रखंड अध्यक्ष सरोज राम, रामेश्वर रोशन, उमेश कुमार यादव सहित कई मुखिया और पंचायत समिति सदस्य भी साथ रहे।

वही मदनपुर के प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि पंकज कुमार ने दर्जनों पंचायत समिति सदस्यों एवं अपने चंद्रवंशी समाज के लोगों के साथ राजद में शामिल होने की घोषणा की। भ्रमण के दौरान किसानों ने प्रत्याशी से अपनी बदहाली का रोना रोया। बताया कि कई सालों से पानी के अभाव में हमारी फैसले मारी जा रही हैं। केवल चुनाव में ही हम लोगों को उत्तर कोयल नहर का लॉलीपॉप दिखाया जाता है। निवर्तमान सांसद हर चुनाव में उत्तर कोयल से पानी दिलवाने की बात करते हैं लेकिन आजतक हमारे खेत में पानी नहीं पहुंचा। फसल मारी गई। बेटियों की शादी, बच्चों की पढ़ाई और इलाज का खर्च के लिए हमलोग परेशान है। साथ ही इस क्षेत्र में जल स्तर नीचे चले जाने के कारण पेयजल का भी संकट गहरा रहा है। अधिकांश चापाकल केवल देखने को रह गए है। उनसे पानी नहीं निकल रहा है।