ग्राहक से दुकानदार ने पूछा किस दल को दे रहे हो वोट, दूसरे दल का नाम लेने पर पीटा, कहा-उधारी हमसे वोट किसी और को

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। दुकान पर आए ग्राहक से दुकानदार ने पूछा कि किसको वोट दे रहे हो। ग्राहक ने एक दल का नाम लिया। इस पर दुकानदार ने गहरी नाराजगी जताते हुए कहा कि उधारी हमसे लेते हो और वोट हमारी पार्टी के बजाय दूसरे को देने की बात करते हो। हमारा बकाया पैसा अभी दो। इस पर ग्राहक ने कहा कि समय दीजिएं कुछ दिन में वापस कर दूंगा। यह सुनते ही दुकानदार गुस्से में आग बबूला हो उठा और उसने ग्राहक को जमकर पीट दिया। साथ ही ग्राहक के गले का सोने का चेन और जेब की नगदी छिन ली।

घटना औरंगाबाद के बारूण थाना के जोगियां बाजार का है। इसे लेकर पीड़ित ने बारुण थाना से शिकायत की है। पीड़ित फतेहपुर निवासी उदय कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को दोपहर बाद वें जोगिया बाजार में एक किराना दुकान पर कुछ सामान लेने गए थे। दुकान पर पहुंचते ही दुकानदार ने पूछा कि किसको वोट दे रहे है। मैंने एक दल का नाम लिया। यह सुनते ही दुकानदार ने गुस्से में कहा कि उधारी में सामान हमसे लेते हो और वोट दूसरे को देने की बात करते हो। अभी के अभी मेरा बाकी वापस करो। इस पर मैंने कहा कि दो-तीन दिन में पैसा वापस कर दूंगा। यह सुनते ही दुकानदार गुस्से में आकर मुझे पीटने लगा। पीटने में दुकानदार के भाई और अन्य 4-5 लोगों ने भी साथ दिया।

oppo_2

इस दौरान मेरा कुर्ता फाड़ दिया गया। गले से सोने का चेन और जेब से रुपया छीन लिया गया। इस बीच आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर मुझे दुकानदार के चंगुल से छुड़ाया। पीड़ित ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने बारूण थाना जाकर मामले की शिकायत की है। शिकायत में जोगियां निवासी दुकानदार गोलु कुमार, उसके छोटे भाई एवं चार-पांच अज्ञात युवकों को आरोपी बनाया है। आरोप है कि सभी ने मिलकर उसके साथ बदसलुकी से पेश आते हुए मारपीट की और नगदी तथा गले का सोने का चेन छीन लिया।