करोडों रुपये की लागत से सड़क व भवन विकास योजनाओंं का विधायक ने किया उद्घाटन-शिलान्यास

मदनपुर (औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18)। रफीगंज विधनसभा क्षेत्र के मदनपुर प्रखण्ड अंतर्गत दो योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास विधायक अशोक कुमार सिंह ने किया। सबसे पहले एरकीकला पंचायत के ग्राम बड़ी एरकी में एक करोड़ चैदह लाख की लागत से पंचायत सरकार भवन का शिलान्यास किया उसके बाद ग्राम दधपी में रघुवर मेहता के घर पहुंंचे जहां कुछ दिन पुर्व उनके पुत्र मुना महतो की बज्रपात से मौत ही गई थी।

उनके परिजन से मुलाकात किया और जल्द से जल्द मुआवजा दिलाने की आश्वासन दिया।इसके बाद दधपी पंचायत देवजरा रोड से दधपी यादव टोला तक लाखो रुपये की लागत से कालीकरण रोड का शिलान्यास किया।पंचायत सरकार भवन के शिलान्यास के बाद सभा का आयोजन किया गया। सभा में उपस्थित विधायक अशोक कुमार सिंह को मुखिया प्रतिनिधि कमलेश चैधरी ने अंगवस्त्र देकर स्वागत सम्मानित किया।

विधायक सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में एक वादा किया था और हमने निश्चित रुप से पुरा करने का प्रयास किया है।हमने 80 प्रतिशत कार्य पुरा कर लिया है, जबकि जबतक रोड का कालीकरण नही होगा तब तक पुल नही बनेगा।

बड़ी एरकी जाने के लिए दोनो तरफ रोड बनाने का कार्य किया जाना है। किसी का निजी जमीन है तो उनसे हाथ जोड़ कर आग्रह करते हैं वे रोड़ बनाने के कार्य में सहयोग करे। ताकि एरकी कला को जोड़ा जा सके। सड़क बनाने के लिये जमीन वाले अपने निजी दे।एरकी के युवकों द्वारा विधायक अशोक सिंह को स्वागत किया गया।वही रामभगत मेहता के द्वारा मांग विधायक से पुस्तकालय भवन में अलमीरा पुस्तक,बेंच कुर्शी,टेबल की रखी तो विधायक ने उलब्ध कराने का आश्वासन दिया।कार्यक्रम की संचालन युवा जदयू जिलाध्यक्ष अनिल मेहता ने किया।

उन्होने कहा कि रफीगंज विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास का बयार बह रहा है जबकि मदनपुर प्रखण्ड में इस बार बेरी एरकी कला और मदनपुर में पंचायत सरकार भवन बनाने का कार्य किया है।कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू के प्रखण्ड अध्यक्ष मनोज सिंह ने की , प्रखण्ड जदयू अध्यक्ष ने कहा की विधायक अशोक कुमार सिंह के कार्यकाल में रोड, बिजली पंचायत में हाई स्कूल और इंजीनियरिंग कॉलेज सहित अन्य कार्य हुए हैं। इस दौरान समाजसेवी मन्टू कुमार सिंह, राजद नेता मुरारी सोनी,वार मुखिया शिवपूजन राम, नीतीश कुमार, राहुल कुमार यादव, राहुल कुमार सिंह, देव राम भगत मेहता, वार्ड सदस्य उदय मेहता, पप्पू गुप्ता, नागेंद्र मेहता, विनोद कुमार सिंह, जितेंद्र सिंह, जय सिंह, बिटू कुमार सिंह, सोनू कुमार सिंह, अखिलेश चन्द्रवंशी, कुंदन गुप्ता थे।

One thought on “करोडों रुपये की लागत से सड़क व भवन विकास योजनाओंं का विधायक ने किया उद्घाटन-शिलान्यास

Comments are closed.