पटना में बड़ा हादसा UPDATE : गंगा में डूबने से नौ लोगों की हुई मौत, निकाई गई पिकअप व शव

पटना (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। राजधानी पटना के दानापुर में पीपा पुल पर पिकअप वैन अनियंत्रित होकर गंगा में समा गई। जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पुलिस और NDRF की टीम पहुंच गई है। घटनास्थल पर लोगो की भारी भीड़ जमा है। फिलहाल गोताखोरों को लगाया गया है। गाड़ी में कई लोग सवार थे फिलहाल अभी तक 9 से ज्यादा शव निकाले गए हैं और कई लोगों की खोज की जा रही है घटनास्थल पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची है और भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवार एक परिवार तिलक से लौट रहा था इसी दौरान पीपा पुल पर चालक ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी गंगा में समा गई फिलहाल और शव को खोजने का काम किया जा रहा है।

इस हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी है। फिलहाल लापता लोगो को बचाने की कोशिश की जा रही है। अभीतक 10 शव निकाले जा चुके है बाकि लापता लोगो की तलाश में SDRF की टीम जुटी है लेकिन अभी तक बाकि लापता लोगो का पता नहीं चल पाया है।

जो शव अभी बरामद हुए हैं उनमें 6 छपरा जिले के व 3 भोजपुर जिले के रहने वाले बताए जाते हैं। पटना के डीएम डाॅ. चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि सरकार की तरफ से मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा दिया जाएगा। घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक व्यक्त किया है।