कन्हैया कुमार ने किया चांद-सुरज अस्पताल का निरीक्षण, बोले- कोरोना की तीसरी लहर से पहले आधुनिक सुविधाओं से लैस होगा अस्पताल

बेगूसराय(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। सीपीआई नेता डाॅ० कन्हैया कुमार ने बेगूसराय जिले के पपरौर स्थित चांद सुरज अस्पताल का निरीक्षण किया। अस्पताल के अध्यक्ष पूर्व विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह , डाॅ० अंकित एवं डाॅ० राजेश निरीक्षण के दौरान मौजूद थे। कन्हैया व अस्पताल प्रबंधन के लोगों ने वहां अस्पताल में मौजूद व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं आगे अस्पताल को आक्सीजन युक्त एवं आधुनिक सुविधा से लैस अस्पताल बनाने में लगने वाली सामग्री की जानकारी भी ली ताकि संसाधन से लैस कर आगे जनमानस की सेवा में अस्पताल को समर्पित किया जा सके।

बता दें कि चांद सूरज अस्पताल में रोज सैकड़ों आंख के मरीज को इलाज किया जाता है । इस अस्पताल को नो प्रोफिट नो लास पर चलाया जा रहा है।ताकि आमजन को बिना परेशानी के कम खर्च पर सुविधा मुहैया कराया जा सके।

डाॅ० कन्हैया कुमार ने आमजनों के इलाज संबंधी परेशानियों को देखते हुए इस अस्पताल में कोरोना की तीसरी लहर के पहले आक्सीजन युक्त वार्ड बनाने की ओर कदम बढ़ाया है ताकि जरूरतमंद लोगों को उचित सुविधा मिल सके। निरीक्षण के दौरान डाॅ० अंकित एवं डाॅ० राजेश ने अस्पताल प्रबंधन को कोविड वार्ड के लिए जरूरी आवश्यक सुझाव दिए। आगे अस्पताल प्रबंधन कमिटी के फैसले के बाद इसका काम शुरू कर दिया जाएगा।
मौके पर अस्पताल प्रबंधन कमिटी के अध्यक्ष पूर्व विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह व्यवस्थापक रमेश पाठक के साथ-साथ ,नटवर कुमार , सौरव , जयंत , संतोष, अनमोल , साकेत ,अक्षय, सौरव,विवेक एवं चंदन मिश्रा मौजूद थे।