भूमि विवाद में किसान की कुदाल से काटकर हत्या        

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद सदर प्रखंड में जम्होर थाना क्षेत्र के बतवा गांव में शुक्रवार को भूमि विवाद में एक किसान की कुदाल से काटकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गयी।

मृतक की पहचान बतवा गांव निवासी विलास पाल के रूप में की गई हैं। बताया जाता है कि मृतक के 10 कट्ठा जमीन पर सगुनी पाल ने कब्जा कर रखा हैं। आज सुबह जब विलास पाल अपनी जमीन पर गया तो रघुनी पाल, सगुनी पाल, विक्रम पाल सहित 8 से 10 लोग लाठी-डंडा, गड़ासा, खंती और कुदाल लेकर उस जमीन पर पहुंचे और विलास पाल पर जानलेवा हमला बोल दिया। विलाश की कुदाल से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही जम्होर थानाध्यक्ष संजय कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, जहां घायल को जिंदा समझकर इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद गांव में आक्रोश व्याप्त हैं।

वहीं मृतक के परिजनो ने मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की हैं। कहा हैं कि जब हत्यारों की गिरफ्तारी होगी, तभी शव का दाह संस्कार किया जाएगा। गांव में तनाव का माहौल है और पुलिस गांव में कैंप कर रही हैं। इस बारे में एसपी कांतेश कुमार ने बताया कि त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।जो बचे नामजद है, उनके घर भी छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।