कुख्यात पूर्व सांसद शाहबुद्दीन से लोहा लेने वाले चंदा बाबू का निधन

पटना। बाहुबली कुख्यात पूर्व सांसद शाहबुद्दीन से सीवान में लोहा लेने वाले चंदा बाबू का बुधवार रात निधन हो गया। शाहबुद्दीन ने वर्ष 2004 में चंदा बाबू के दो बेटों का अपहरण करने के बाद तेजाब से नहलाकर निर्मम हत्या कर दी थी। इसी केस में पूर्व सांसद अभी जेल में सजा काट रहे हैं।

चर्चित तेजाब कांड के मृतकों के पिता चंद्रेश्वर प्रसाद उर्फ चंदा बाबू का निधन बुधवार की रात हो गया। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे बुधवार की रात में अचानक उनकी तबीयत और ज्यादा खराब हो गई इस पर उन्हें लगभग 9:00 बजे रात में सदर अस्पताल लाया गया। ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ. जितेंद्र सिंह ने उन्हें देखा लेकिन चंदा बाबू की मौत घर से अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही हो गई थी।

सिविल सर्जन डॉक्टर यदुवंश कुमार शर्मा ने बताया कि चंदा बाबू को इलाज के लिए लाया गया था लेकिन उनकी मौत पहले ही हो गई थी। चंदा बाबू चर्चित तेजाब कांड के मृतकों के पिता थे। लगभग 16 साल पहले उनके दो पुत्रों का अपहरण करने के बाद तेजाब से नहलाने के बाद निर्मम ढंग से हत्या कर दी गई थी। इस मामले का गवाह उनका तीसरा पुत्र राजीव रोशन की भी 6 साल पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।