सोन पुल से अपहृत औरंगाबाद के व्यवसायी पिता-पुत्र को पुलिस ने अमरातालाब से किया बरामद

  • एक दर्जन अपहर्ताओं से पुलिस ने की कड़ी पूछताछ, जगह-जगह छापेमारी जारी
    औरंगाबाद – झारखंड में कई ठिकानों पर छापेमारी के बाद पुलिस को मिला सुराग

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। रोहतास जिले के डेहरी थाना क्षेत्र के सोन नदी स्थित जवाहर सेतु से अपहृत औरंगाबाद जिले के मोटर पार्ट्स व्यवसायी पिता-पुत्र को पुलिस ने सोमवार को अपहर्ताओं के चंगुल से सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमरातालाब से मुक्त करा लिया है। इस क्रम में औरंगाबाद के बारुण, झारखंड के जपला व सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कई गांवों में छापेमारी की गई।

एक दर्जन से अधिक अपराधियों से कड़ी पूछताछ के बाद अपहृत व्यवसायी मो.अख्तर एवं उनके पुत्र महताब को अमरातालाब के एक मकान से मुक्त करा लिया गया।

डेहरी के एएसपी शुभांक मिश्र ने दोनों व्यवसायियों की सकुशल बरामदगी की पुष्टि की है।औरंगाबाद जिले के बारूण थानांतर्गत हेतमपुर सिरिस निवासी व्यवसायी मो. अख्तर एवं उनके पुत्र महताब को अपहर्ताओं ने उस समय सोन नदी के जवाहर सेतु से अपहरण कर लिया था जब वे डेहरी स्थित अपनी मोटर पार्ट्स की दुकान को बंद कर अपने घर जा रहे थे।

रोहतास एसपी विनीत कुमार ने एएसपी डेहरी के नेतृत्व में विशेष टीम गठित कर अपहृत पिता पुत्र की बरामदगी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू करा दी। एसटीएफ को इसमें शामिल किया गया था। टीम औरंगाबाद, रोहतास व झारखंड के जपला में जगह-जगह छापेमारी कर एक दर्जन लोगों को हिरासत में ली। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि दोनों व्यवसायी पिता-पुत्र को अमरातालाब के एक मकान में रखा गया है। पुलिस वहां पहुंच नाटकीय ढंग से दोनों को बरामद करने में सफल रही।

अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त हुए दोनों व्यवसायी फिलहाल कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। एसडीपीओ ने कहा कि अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। अबतक एक दर्जन अपराधियों से हिरासत में ले पूछताछ कर रही है। अपहर्ताओं की गिरफ्तारी जल्द ही सुनिश्चित कर ली जाएगी। अपहरण कौन और क्यों किया इसका भी पटाक्षेप जल्द कर दिया जाएगा।