बागेश्वर धाम सरकार के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री 13 मई को आएंगे, पटना 15 मई को लगेगा दिव्य दरबार

भारी संख्या में आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के श्रद्धालु का हो रहा है आगमन : आयोजन समिति

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ के प्रांगण में बागेश्वर धाम के आचार्य श्री धीरेंद्र शास्त्री जी महराज के द्वारा 13 मई को हो रहा है, जो आगामी 17 मई 2023 तक चलेगा। इस दौरान आचार्य श्री धीरेंद्र शास्त्री जी श्री हनुमंत कथा का वाचन करेंगे। वही 15 मई को आचार्य श्री धीरेंद्र शास्त्री जी का दिव्य दरबार लगेगा। इसके लिए सारी व्यवस्थाएं हो चुकी है। उक्त बातें आज पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के श्री हनुमंत कथा के आयोजकों द्वारा दी गई।

बागेश्वर धाम सरकार आचार्य धीरेंद्र शास्त्री जी महाराज

इस अवसर पर उन्होंने बताया कि बिहार साधु संतों की धरती है और यहां पर हम सभी बागेश्वर धाम के आचार्य श्री धीरेंद्र शास्त्री जी का स्वागत करने को तैयार हैं।

उन्होंने बताया कि बाबा के आगमन को लेकर सारी तैयारियां युद्धस्तर पर की गई है और गर्मी को देखकर श्रद्धालुओं के लिए विशेष व्यवस्था भी किए गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि आचार्य श्री धीरेंद्र शास्त्री जी के कार्यक्रम को लेकर आयोजन स्थल के आसपास के सभी गांव में उत्साह का माहौल है।

इस आयोजन में बिहार ही नहीं झारखंड उत्तर प्रदेश और नेपाल से भी श्रद्धालुओं का आगमन होने जा रहा है। आयोजन में प्रशासन का भी सार्थक सहयोग मिल रहा है। साथ ही व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाए रखने के लिए वॉलिंटियर्स भी तत्पर रहेंगे।

उन्होंने आचार्य श्री धीरेंद्र शास्त्री को लेकर राजनीतिक बयानों पर कहा कि लोकतंत्र में सबों को बोलने का अधिकार है। लेकिन इससे बाबा बागेश्वर महाराज के श्रद्धालुओं पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। सभी बाबा के दर्शन को उत्साहित हैं और हम सभी लोग इस कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न कराने में मुस्तैदी के साथ जुटे हुए हैं।