औरंगाबाद के पांडेय कर्मा में युवक की गोली मारकर हत्या

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले के पांडेय कर्मा गांव में रविवार की रात्रि अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि रविवार की रात्रि गांव के ही बाला पांडेय के पुत्र कमलेश पांडेय 40 वर्ष की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की है।

घटना रात्रि साढ़े नौ बजे की है। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर गए तो देखा कि कमलेश जमीन पर गिरे हुए हैं और मौत हो चुकी है। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने माली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची माली पुलिस ने युवक को उठाकर सदर अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद सदर अस्पताल में पहुंचे पुलिस कर्मी व स्थानीय लोग।

पुलिस ने घटनास्थल से नाइन एमएम पिस्टल की गोली व गांजा का चिलम बरामद किया है। परिजनों ने बताया कि कमलेश शाम में घर से बाहर खलिहान में रखे गए धान को देखने गया था। उसी वक्त अपराधियों ने कमलेश को सड़क पर गोली मारकर फरार हो गए। प्रभारी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार मंडल ने बताया कि युवक के सिर में सामने से एक गोली मारी गई है।

घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। घटना की जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। पुलिस हत्या के कारणों की पड़ताल कर रही है।