मधुबनी के दुर्गीपट्टी में महिला ने की पंखे से लटक कर खुदकशी, जानिए क्या है मामला

मधुबनी(गोपाल कुमार)। जिले के खुटौना थाना क्षेत्र के दुर्गीपट्टी गांव में एक महिला ने पंखा से लटक कर खुदकशी कर लेने की सनसनी मामला प्रकाश में आया है। बता दें कि 20 वर्षीय मृतिका तुलसी देवी की शादी 10 महीना पहले दुर्गीपट्टी निवासी पंकज मंडल से हुई थी। तुलसी का मायके राजनगर थाना क्षेत्र के ब्लाट गांव बताया जाता है।

मिली जानकारी के मुताबिक उनका पति पंकज दिल्ली के फरीदाबाद में रहकर किसी फैक्टरी में काम करता है। घर पर सिर्फ उनके सास, ससुर तथा परिवार के अन्य सदस्य रहते हैं। घरवाले के अनुसार मृतिका तथा उनके पति से शनिवार शाम मोबाइल से बातचीत हुई थी। रविवार सुबह 8 बजे तक वे अपना दरवाजा नहीं खोली तो घर वालों को संका हुआ तथा दरवाजा तोड़कर देखा तो उनके लाश पंखा से लटक रहा था।

घर में पहुंची पुलिस व विलाप करती महिलाएं।

परिवार के सदस्यों ने मृतिका के मायके वालों को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही वे लोग दुर्गीपट्टी स्थित उनके घर पहुंचा तथा पुलिस को मृतिका के भाई भोला मंडल ने हत्या का मामला दर्ज कराया। उन्होंने उनके पति – पंकज मंडल , ससुर – रामनारायण मंडल, सास – इंदू देवी पर शादी के बाद 2 लाख रुपया, एक बाइक दहेज के रूप में देने की मांग कर रही थी।

दहेज नहीं देने पर इन्हें हत्या का मामला दर्ज कराया है। इधर पुलिस को भनक मिलते ही थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल ने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है। मामला दर्ज होते ही पुलिस मृतिका की सास – इंदू देवी तथा ससुर – रामनारायण मंडल को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया है।