नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से टिकट मिलने के बाद क्या बोले कन्हैया कुमार, मनोज तिवारी ने कस कांग्रेस पर तंज

दिल्‍ली। कांग्रेस पार्टी ने कन्‍हैया कुमार को नॉर्थ ईस्‍ट दिल्‍ली लोकसभा सीट से लोकसभा उम्‍मीदवार घोषित किया है। इस पर कन्‍हैया ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, मैं दिल्ली की जनता और प्रदेश कांग्रेस कमेटी, सभी पार्टी कार्यकर्ताओं और नेतृत्व को धन्यवाद देना चाहता हूं।

उन्‍होंने पार्टी का आभार जताया कि उन्‍हें देश की राजधानी द‍िल्‍ली से लोकसभा का टिकट दिया। कहा कि इससे इस फैसले से देश को संदेश जाएगा कि हम लोकसभा चुनाव मजबूती के साथ लड़ रहे हैं। कन्‍हैया ने इस दौरान कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर कहा कि हम जिन पांच न्‍यायों की बात कर रहे हैं, उन पर हम खरा उतरने की कोश‍िश करेंगे।

मनाेज तिवारी ने कन्‍हैया पर बोला हमला

इधर, उसी सीट से वर्तमान सांसद मनाेज तिवारी ने कहा कि वे अपने लोकसभा क्षेत्र में अपने पुराने कार्यों को लेकर वोट मांग रहे हैं। इस दौरान उन्‍होंने कन्‍हैया कुमार पर जमकर हमला बोला। कहा कि किसी न किसी को तो आना ही था तो वह ही सही।

उन्‍होंने कहा कि यह बात अचंभि‍त करती है कि कांग्रेस को कोई ऐसा व्‍यक्ति नहीं मिला जो देश का सम्‍मान करता हो, सेना का सम्‍मान करता हो, देश की संस्‍कृति का सम्‍मान करता हो उसको उम्‍मीदवार बनाए। उन्‍हें लगता है कि दि‍ल्‍ली की जनता कांग्रेस और इंडी गठबंधन का परिचय पा चुकी है। जो भी आया है वह 40 दिन के भ्रमण पर आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *