लोस चुनाव पर बोले रफीगंज विधानसभा क्षेत्र के वोटर्स, उम्मीवार नही बदलने पर औरंगाबाद में फेल हो जाएगा मोदी मैजिक

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की घड़ी नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे औरंगाबाद संसदीय क्षेत्र में राजनीतिक गतिविधियां तेज होती जा रही है।

हर दल के बड़े नेताओं के आने से राजनीतिक फिजांओं अलग-अलग दलों के संभावित उम्मीदवारों के नामों की भी चर्चा वोटरो में होने लगी है।

राजनीतिक फिजांओ में तैर रहे दमदार नामों की तलाश और जनता का मन मिजाज जानने की कोशिश के दौरान जब रफीगंज विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से बात की गई तो उन्होंने कैमरे के सामने तो यही कहा कि मुकाबला एनडीए और इंडी एलायंस के बीच ही होना है। मोदी मैजिक के कारण जीतना भी एनडीए को ही है लेकिन भाजपा ने उम्मीदवार नही बदला तो मोदी मैजिक फेल भी हो सकता है क्योंकि पीएम मोदी की योजनाओं का तो लाभ मिला है लेकिन अभी के सांसद ने अपेक्षा के अनुरूप काम नही किया है। लिहाजा बीजेपी के लिए तो बेहतर होगा कि उम्मीदवार बदल दे, नही तो नुकसान हो जाएगा।

यह पूछने पर कि बीजेपी में वर्तमान सांसद सुशील सिंह के अलावा गोपाल शरण सिंह, प्रवीण सिंह और पूर्व मंत्री रामाधार लोकसभा टिकट के दावेदार है। इनमें पसंद-नापसंद के बारे में आपकी क्या राय है। जवाब यह आया कि पहले बीजेपी उम्मीदवार का नाम फाइनल करे। अपनी पसंद तो हम वोट देकर बता देंगे। वही इंडिया एलायंस के बारे में वोटरो ने कहा कि एलायंस के घटक कांग्रेस में ही दो-दो उम्मीदवारों के नाम चल रहे है। दोनो ही पुराने लोग है। उनमे नयापन कुछ भी नही है। साथ ही कांग्रेस पर अब हमारा उतना भरोसा भी नही रह गया है।