लोकसभा चुनाव : इमामगंज के वोटर्स ने कहा-सबकुछ वोट के नजरिए से देखते है अपने सांसद

गया(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। सांसद जनता के सेवक होते हैं। जिन्होंने वोट दिया, या जिन्होने नही दिया, उन सबके लिए उन्हे काम करना होता है, पर हमारे सांसद गजब के है। वे सबकुछ वोट के नजरिए से ही देखते है। किसी काम के लिए मिलने पर वें सीधा सवाल दागते है कि आपने हमें वोट दिया था क्या?


यह कहना है औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के इमामगंज विधानसभा क्षेत्र के उन वोटरों का जो अपने सांसद के रवैये से अच्छे खासे नाराज है। वोटरों का आरोप है कि सांसद हमारा काम करना तो दूर हमें यह कहकर बेइज्जत करते हैं, कि आपके यहां से हमे वोट नहीं मिला है। वोटर कहते है कि यह वही इमामगंज है, जहां के वोटरों ने उन्हें 2019 के लोकसभा चुनाव में 30 हजार की लीड दिलाकर जीत दिलाई थी। इसके बावजूद उनके इलाके में सांसद ने काम नहीं किया। उन्होंने क्षेत्र में दर्शन देने के नाम पर अपने कुछ चहेते लोगों से मिलना और भोज खाना मुनासिब समझा। ऐसा सांसद हमें नहीं चाहिए। इस बार मजा चखावाएंगे। 30 हजार से जिताया था, अब 60 हजार से हराएंगे।

हालांकि, यहां के वोटरों पर मोदी मैजिक बरकरार है। केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री के कार्यों से बेहद खुश हैं। नाराजगी है तो अपने सांसद से। नाराजगी इस हद तक कि वोटर सीधे तौर पर यह मांग कर रहे हैं कि बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार बदल दे, नहीं तो वोट नही देंगे उल्टा हरा देंगे। कुछ वोटर तो टिकट लायक एक-दो बीजेपी नेताओं का नाम भी सुझा रहे हैं। ऐसे में यहां के सांसद की इस बार लोकसभा की डगर दूर होती लग रही है। फिलहाल आगे क्या होगा, बीजेपी किसे टिकट देगी, कौन जीतेगा, कौन हारेगा, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन अभी तो इमामगंज के वोटरों में सांसद से नाराजगी ही दिख रही है।