JDU में शामिल हुए उपेन्द्र कुशवाहा, CM नीतीश ने बना दिया संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष

पटना (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। RLSP का JDU में विलय की घोषणा के बाद उपेंद्र कुशवाहा रविवार की दोपहर JDU में शामिल हो गए। सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें JDU की सदस्यता दिलायी। इसके साथ हीं सीएम नीतीश कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा को पार्टी की बड़ी जिम्मेवारी देते हुए संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष बना दिया।

JDU प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उपेन्द्र कुशवाहा को फिर से पार्टी में शामिल कराया। सबसे बड़ी बात यह रही कि इस कार्यक्रम में JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह को छोड़ अन्य सभी नेता मौजूद रहे। उपेन्द्र को संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष बनाया गया है। खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसका ऐलान किया।

उपेंद्र कुशवाहा ने इस मौके पर कहा कि वे पहले भी नीतीश कुमार के साथ रहे हैं। जनता का आदेश था नीतीश जी के साथ जाने का सो अब JDU के साथ सांस चलने तक रहेंगे। पार्टी जो जिम्मेवारी देगी या नहीं देगी हम साथ रहेंगे। JDU को देश की नंबर-1 पार्टी बनाएंगे। इस मौके पर पूर्व मंत्री व सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी आदि मौजूद रहे।

(Liveindianews18 को आप  फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। आप हमें Google News पर भी फॉलो कर सकते हैं।)