बैंक परिसर में रेकी करते धराए तीन संदिग्ध

मधुबनी ( गोपाल कुमार)। सोमवार दोपहर बाद खुटौना पुलिस को भारतीय स्टेट बैंक परिसर में कुछ संदिग्धों द्वारा बैंक की रेकी करने की खबर पाते ही थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल ने अपनी टीम के साथ बैंक परिसर आ धमके कुछ देर के लिए बैंक कर्मी एवं ग्राहकों में अफरा तफरी का माहोल रहा। लेकिन सर्च ऑपरेशन के दौरान तीन संदिग्धों को घटना को अंजाम देने से पहले तीन संदिग्धों को मौके पर ही दबोच लिया। तलाशी के दौरान उन तीनो के पास से तीन अलग अलग मास्टर चाभी बरामद की, तीन मोबाइल तथा एक अपची और सुपर स्प्लेंडर बाइक भी जप्त किए।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये तीनों संदिग्ध डिक्की तोर गिरोह के सदस्य है तथा किसी लूट के बड़े अंजाम देने के फिराक में थे। थाने पर लाकर पूछ तच्छ में कबूल किया कि वे झंझारपुर , मधुबनी समेत कई शहरों के बैंको का रेकी कर चुके है तथा रुपया लूटे है। कराई से पूछ ताचह में तीनो व्यक्तियो ने अपना नाम दीपक कुमार यादव, अनुज कुमार यादव तथा नितेश कुमार यादव बताया है।

उक्त तीनों संदिग्ध कटिहार जिला अंतर्गत रौतारा थाना क्षेत्र के रौतारा गांव का रहने वाला बताया गया है।इधर फुलपरास डीएसपी प्रभात कुमार शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि उक्त दोनों बाइक कटिहार जिला की चोरी की है तथा मधुबनी जिला का नंबर प्लेट लगा कर घटना को अंजाम देता रहा है।

उन्होंने कहा कि इस तरह के जिले में कई गैंग काम कर रहा है जिस पर करी निगरानी रखी जा रही है। उनके अनुसार पुलिस घटना से पहले उक्त तीनो को गिरफ्तार कर खुटौना पुलिस बहुत बड़ी सफलता हासिल की है।पुलिस ने कांड संख्या 23/21 के तहत मामला दर्ज करते हुए तीनो को जेल भेज दिया गया है।