मधुबनी एसपी डॉ सत्यप्रकाश ने झंझारपुर थाना का किया निरीक्षण

मधुबनी (गोपाल कुमार)। मधुबनी के एसपी डॉक्टर सत्य प्रकाश ने पूर्व से निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार झंझारपुर थाना पहुंच कर थाने में लंबित कांडों की समीक्षा किया। समीक्षा के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए एसपी डॉ सत्य प्रकाश ने बताया कि चोरी, शराब, और हत्या के मामले में फरार चल रहे अभियुक्तों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। शहर में ज्यादा से ज्यादा सीसीटीवी कैमरा लगाया जाये जिससे अपराधियों पर आसानी से नकेल कसा जा सके।

शहर के मुख्य सड़कों और सार्वजनिक स्थलों पर अतिक्रमण के कारण उत्पन्न हो रहे समस्याओं को दूर करने के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों और बुद्धिजीवियों के साथ बैठक कर जल्द से जल्द अतिक्रमण की समस्या को दूर करें। जिससे कि आने-जाने वाले राहगीरों को परेशानी का सामना ना करना पड़े। थाने में उपलब्ध जो भी सिरिस्ता निरीक्षण पंक्तियां हैं जैसे कि पार्ट 1, 2, 3 टू हियरिस्ट हैं उसमें और भी कांड से जुड़े पंजी है।

अपडेट करने की जरूरत है। एसपी डॉ प्रकाश ने निर्देश दिया कि जल्द से जल्द हत्या, चोरी, शराब और अन्य कांडों में फरार चल रहे अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजें। इस मौके पर एसडीपीओ आशीष आनंद, सर्किल इंस्पेक्टर महफूज आलम, झंझारपुर एसएचओ चन्द्रमणी, अड़रियासंग्राम ओपी प्रभारी जितेन्द्र कुमार सहनी, अंधराठाढ़ी एसएचओ अमृत लाल वर्मण समेत अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।