जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकी ढेर, बीती रात शुरू हुई मुठभेड़ जारी

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में शोपियां जिले के रावलपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शनिवार रात से जारी मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। वहीं मुठभेड़ अब भी जारी है। बता दें मुठभेड़ शुरू होने के पश्चात् सुरक्षाबलों को रविवार सुबह एक आतंकी को ढेर करने में सफलता मिली है। माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं।

मोबाइल इंटरनेट सेवा पर लगाई रोक

वहीं, अफवाह फैलाने की आशंका से निपटने के लिए प्रशासन ने शोपियां में मोबाइल इंटरनेट सेवा पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है। जानकारी के अनुसार रावलपोरा में शनिवार दोपहर बाद सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजदूगी की सूचना मिली।

तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने शुरू की गोलीबारी

सूचना के आधार पर पुलिस ने सेना की 34 आरआर व सीआरपीएफ की 188वीं वाहिनी के जवानों के साथ मिलकर गांव में तलाशी अभियान चलाया। अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आता देख गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने शनिवार रात अंधेरा होने के बाद अपनी तरफ से गोलीबारी बंद कर दी। वहीं सुरक्षाबलों ने रातभर आतंकियों को चारों तरफ से घेरे रखा।

(इनपुट-हिंदुस्थान समाचार)

(Liveindianews18 को आप  फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। आप हमें Google News पर भी फॉलो कर सकते हैं।)