धारा 370 हटाने के केंद्र सरकार के फैसले को सुप्रीम कोर्ट द्वारा बरकरार रखा जाना भारतवासियों की जीत : प्रवीण सिंह

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भाजपा के वरिष्ठ नेता और औरंगाबाद से लोकसभा टिकट के दावेंदार प्रवीण सिंह ने अनुच्छेद 370 को निरस्त करने पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले क़ो ऐतिहासिक बताया है।

कहा कि 5 अगस्त 2019 को भारत की संसद द्वारा लिए गए फैसले को सुप्रीम कोर्ट द्वारा बरकरार रखा जाना भारत की जीत है। यह जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में हमारी बहनों और भाइयों के लिए आशा, प्रगति और एकता की एक शानदार घोषणा है। अब भाजपा की सरकार में कश्मीर के लोग चैन की सांस ले पा रहें हैं। उन्होने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जहां युवाओं क़ो पत्थरबाजी करते देखा जाता था वहां, युवाओं के लिए भाजपा सरकार ने रोजगार सृजन का अवसर प्रदान कर जीवनशैली में बहार ला दिया हैं।

कांग्रेस के राज में कश्मीर की घाटियों में गोली और बम फेकें जाते थे और अब मोदी जी के नेतृत्व में घाटी फूलों की क्यारी में परिवर्तित हो गई है। कांग्रेस के अतीत के गलत फ़ैसले को भारतवासियों क़ो 70 साल झेलना पड़ा। अंततः भारत में संकट मोचन हनुमान की तरह काम कर रही मोदी सरकार नें कश्मीर में चल रही 370 धारा जैसी कुरीति सिस्टम क़ो भी संसद द्वारा निरस्त कर कश्मीर वासियों के लिए पर्यटन की असीम संभावनाओं का ला दिया है। श्री सिंह ने कहा अब कश्मीर में जल्द मोदी सरकार द्वारा लोकतांत्रिक पद्धति से चुनाव कराया जाएगा और वहां के युवाओं क़ो मुख्यधारा से जोड़कर नए अवसर प्रदान किए जाएंगे।