औरंगाबाद में खुखदेव सिंह गोगामेड़ी की श्रद्धांजलि सभा में गरजे शेर सिंह राणा,  कहा-हत्यारों को दिलाएंगे सजा, लोस चुनाव में बिहार में उम्मीदवार उतारेगी राजपा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। अफगानिस्तान से अंतिम हिंदु सम्राट पृथ्वीराज चौहान की अस्थियों को लाकर देशभर में चर्चित हुए राष्ट्रीय जनलोक पार्टी(सत्य) के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा ने कहा कि करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जधन्य हत्या मामले में राजस्थान सरकार कुछ भी नही कर रही है।

गोगामेड़ी के  परिवार को इंसाफ मिले, मुआवजा और सरकारी नौकरी मिले, इसकी लड़ाई लड़ने के साथ ही राजपा राजपूतों के मान-सम्मान की लड़ाई लड़ रही है। राणा ने बुधवार को औरंगाबाद के गांधी मैदान में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को श्रद्धांजलि देने के लिए राजपा द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा में कहा कि राजपूत समाज के गौरव गोगामेड़ी की हत्या निंदनीय है। हम उनके परिवार को इंसाफ और हत्यारों को सजा दिलाने के प्रति वचनबद्ध है। कहा कि राजपूत समाज न्यायप्रिय समाज है। यह समाज किसी के साथ अन्याय नही करता और न अन्याय होने देता है। सबको साथ लेकर चलता है। इसके बावजूद राजपूत समाज विभिन्न राजनीतिक दलों के निशाने पर है। हमारे समाज के नेताओं की हत्या होती है लेकिन सरकार कार्रवाई नही करती। इसे लेकर राजपूतों को जागने की जरूरत है। अपने समाज की हितैषी पार्टी को जानने, समझने और साथ होने की जरूरत है।

कहा कि राष्ट्रीय जनलोक पार्टी(सत्य) ही राजपूतों की सच्ची हितैषी पार्टी है। इस पार्टी के तमाम नेता राजपूत है, जो सर्व समाज को साथ लेकर चलते है। समाज की राजनीतिक उपेक्षा के खिलाफ लड़ाई लड़ते है। बिहार में भी राजनीतिक दल राजपूतों की उपेक्षा कर रहे है। इसी कारण राजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार में पार्टी की ओर से उम्मीदवार उतारने का फैसला लिया।

उन्होने कहा कि हम सिर्फ बिहार में उम्मीदवार ही नही उतारेंगे बल्कि राजपूतों को सम्मान देने वाले दलों के साथ गठबंधन भी करेंगे। यह गठबंधन क़िन दलों के साथ होगा, यह समय आने पर तय होगा लेकिन यह तय है कि पार्टी का लक्ष्य राज्य में ज्यादा से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतने का है। इसलिए हमारी कोशिश होगी कि ज्यादा से ज्यादा सीटों पर हमारे और सहयोगी दलों के उम्मीदवार हो। समय नजदीक आने पर सीटो की संख्या और उम्मीदवार भी घोषित कर दिए जाएंगे। कहा कि हम पार्टी के प्रभाव वाले बिहार ही नही उतर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश और अन्य राज्यों में भी अपने उम्मीदवार उतारेंगे। इसके प्रति हम पूरी तरह गंभीर है क्योकि हमें केंद्र में भी सत्ता चाहिए और राज्यों में सत्ता और सरकार चाहिए। पार्टी इसी उदेश्य पर लगातार काम कर रही है और हमें सफलता भी मिलेगी।

कार्यक्रम की अध्यक्षता राजपा के जिलाध्यक्ष देवेश कुमार सिंह उर्फ ढ़नढ़न सिंह ने की जबकि संचालन संजय सिंह ने किया। कार्यक्रम में मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष सुजीत कुमार सिंह, नबीनगर के बेलाई पंचायत के पूर्व मुखिया प्रिंस प्रताप सिंह, हम पार्टी के जिलाध्यक्ष भीम प्रताप सिंह एवं ट्रांसपोर्ट व्यवसायी रामसकल सिंह आदि ने प्रमुख रूप से विचार रखे। कार्यक्रम में राजपूत समाज के सैकड़ों लोग मौजूद रहे।