नाबालिक महादलित युवती के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज, आरोपित फरार

मधुबनी(गोपाल कुमार)। मधुबनी जिले के खुटौना प्रखंड के ललमनिया ओपी क्षेत्र के एक गांव में एक 16 वर्षीया नाबालिक महादलित लड़की के साथ हुए दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना बीते मंगलवार की बताई गई है। घटना के अगले दिन 23 जून को पीड़िता ने थाने में स्वंग उपस्थित होकर अपना ब्यान दर्ज कराया तथा आपबीती सुनाई।

लड़की के ब्यान के आधार पर थाने में इस संबंध में पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया जिसमे थाना क्षेत्र के ललमनिया गांव के अमरेश यादव उर्फ बिमल यादव को नामजद किया गया। ब्यान के मुताबिक घटना कि रात पीड़िता पानी पीने के लिए आंगन में जब चापाकल पर आई तो आरोपित उसका मुंह दबा कर उसे दूर खेत में ले गया और विरोध के बावजूद दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। उसे वही छोड़कर आरोपित भाग निकला।

बताया कि बदहवास हालत में घर लौट कर घटना के बाबत बताया और अगले दिन ( बुधवार) को थाने पहुंची। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए मौकाए वारदात का मुआयना किया। तथा उसी वक्त पीड़िता को मेडिकल जांच हेतु मधुबनी भेजा। मिली जानकारी के मुताबिक पॉस्को एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज होने के कारण पीड़िता को न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष ब्यान कलमबंद करवाने हेतु गुरुवार को मधुबनी भेजा गया है। नामजद आरोपित फरार बताया जा रहा है।