मोहमदपुर गोलीकांड में प्लूरल्स जिलाध्यक्ष अनुराधा सिंह ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

मधुबनी (गोपाल कुमार)। मधुबनी जिले के बेनीपट्टी प्रखंड के मोहम्मदपुर गोलीकांड में प्रशासनिक उदासीनता के खिलाफ पलूरल्स पार्टी ने मधुबनी डीएम को ज्ञापन सौंपा। डीएम को सौंपे गए ज्ञापन में पुलिस की लापरवाही, मुख्य अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी व गोलीकांड में मारे गए सभी पीड़ित परिवारों के विधवाओं व बच्चों के भरण-पोषण के लिए सरकारी नौकरी देने की मांग की है।

प्लूरल्स पार्टी के जिलाध्यक्ष अनुराधा सिंह ने बेनीपट्टी थानाक्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में होली के दिन हुए भीषण नरसंहार के खिलाफ मधुबनी के जिलापदाधिकारी को अपनी पार्टी के तरफ से एक तीन सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा।

बताते चलें कि होली के दिन बेनीपट्टी थानाक्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में दो गुटों के बीच आपसी रंजिश व वर्चस्व कायम करने को लेकर हुई भीषण गोलीबारी में एक ही परिवार के छः लोगों को गोलियों से भून दिया गया था। जिसमें अब तक पांच की मौत हो चुकी है। राजनीतिक बयानबाजी के बीच प्लूरल्स प्रथम राजनीतिक दल है. जिसने विधिवत डीएम को ज्ञापन देते हुए कहा की उक्त गोलीकांड की निन्दा करते हुए दोषियों पर कठोर कारवाई करने की मांग की है।

डीएम को सौंपे गए तीन सूत्री ज्ञापन में प्लूरल्स पार्टी ने मांग की है कि घटना के तीन घण्टे बाद घटना-स्थल पर पहुंचने वाली लापरवाह पुलिस व उसके पदाधिकारियों पर कठोर कार्रवाई की जाय, मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाय, साथ ही मृतकों के बच्चों व विधवाओं के जीवनयापन के लिए उन्हें सरकारी नौकरी मिले।

प्लूरल्स जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि यदि उनकी मांगों पर सरकार ने ध्यान नहीं दिया तो पार्टी के अगले कदम के तहत वे पीड़ित परिवारों के विधवाओं व बच्चों के साथ समाहरणालय के समक्ष धरना देंगी। डीएम ने उन्हें उनके ज्ञापन पर विधिसम्मत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। डीएम को ज्ञापन देते समय प्लूरल्स पार्टी के नवीन मुरारका, मनोहर कुमार, अशीष कुमार, चैतन्य, भी मौजूद थे।