NSTPS ने Rural Areas में छिपी खेल प्रतिभा को उजागर करने के लिए बढ़ाए कदम, किया All India Gold Cup Football Tournament को Sponsor, CGM ने किया Players का उत्साहवर्द्धन

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। उर्जा उत्पादन के क्षेत्र में अग्रणी एनटीपीसी लिमिटेड ग्रामीण इलाकों में छिपी खेल प्रतिभा को को उजागर करने और खिलाड़ियों को मुकाम देने के लिए आगे आई है।

एनटीपीसी लि. की बिहार के औरंगाबाद के नबीनगर स्थित नबीनगर सुपर थर्मल पावर स्टेशन(एनएसटीपीएस) ने औरंगाबाद शहर के के गेट स्कूल मैदान में खेले जा रहे औरंगाबाद गोल्ड कप अखिल भारतीय फुटबॉल टूर्नामेंट 2024 को प्रायोजित किया है।

टूर्नामेंट के दूसरे सेमी फाइनल मैच में एनएसटीपीएस के मुख्य महाप्रबंधक चंदन कुमार सामंता ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान उन्होने खिलाड़यों का उत्साहवर्द्धन भी किया। इस दौरान अपर मुख्य प्रबंधक, रॉय थॉमस, अपर मुख्य प्रबंधक, के पासवान के अलावा एनटीपीसी नबीनगर के अन्य अधिकारियों भी मौजूद रहे।

टूर्नामेंट का दूसरा सेमी फाइनल मैच एचडीएफसी पटना और सेल बोकारो की फुटबॉल टीम के बीच खेला गया।खेल में सेल बोकारो की टीम ने दो गोल दागे जबकि एचडीएफसी पटना की टीम कोई गोल नही दाग सकी। इस प्रकार सेल बेकारो की टीम दूसरे सेमी फाइनल की विजेता बनकर फाइनल में पहुंच गई है।

फाइनल में सेल बोकारो की टीम का मुकाबला टूर्नामेंट के पहले सेमी फाइनल के विजेता केजीएन फुटबॉल क्लब दुर्गापुर से होगा। टूर्नामेंट का फाइनल मैच बेहद रोमांचक रहने की उम्मीद है। वही टूर्नामेंट का दूसरा सेमी फाइनल मैच आरंभ होने के पहले एनएसटीपीएसके मुख्य महाप्रबंधक ने खिलाड़ियों से मिलकर उन्हें बेहतर खेलने की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर उन्होने खिलाड़यों एवं दर्शको को संबोधित करते हुआ कहा कि एनटीपीसी, नबीनगर नैगमिक सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत स्वास्थ्य, इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ साथ विभिन्न खेलो को भी प्रोत्साहित कर रही है। उन्होंने खिलाड़यों और आयोजन कमिटी को बधाई दी तथा अगले साल इससे भी भव्य आयोजन होने की आशा प्रकट की। टूर्नामेंट में औरंगाबाद, पटना, सिवान, बक्सर वाराणसी, बोकारो और छत्तीसगढ़ की टीमें भी भाग ले रही है।