सीपीआई की रैली में बोले नीतीश- कांग्रेस नहीं दे रही इंडिया गठबंधन पर ध्यान

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है जो कि कांग्रेस पार्टी के लिए अच्छी खबर नहीं है। दरअसल, भाकपा की भाजपा हटाओ देश बचाओ रैली में नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन में चल रही गतिविधियों को लेकर नाराज दिखे। उन्होंने अपनी नाराजगी कांग्रेस पार्टी पर दिखाई।

सीपीआई की रैली को पटना में सम्बोधित करते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।

आजकल इंडिया गठबंधन में काम नहीं हो रहा है: नीतीश

नीतीश कुमार ने कहा कि आजकल इंडिया गठबंधन में कोई काम नहीं हो रहा है। कांग्रेस पार्टी इस पर ध्यान नहीं देकर पांच राज्यों के चुनावों में व्यस्त हो गई है। नीतीश कुमार ने कहा कि देश को बचाने के लिए हमलोगों ने इंडिया गठबंधन का गठन किया था।

कांग्रेस पार्टी ध्यान नहीं दे रही: नीतीश कुमार

देश के इतिहास को बदलने वाले को हटाने के लिए इस गठबंधन को बनाया गया था। हमने सभी लोगों से कहा था कि एकजुट होइए और देश को बचाइए। लेकिन आजकल कांग्रेस पार्टी पांच राज्यों के चुनाव में व्यस्त है। चुनाव खत्म होते ही वे फिर से सभी लोगों को साथ बुलाएंगे।

हम तो देश को एकजुट करने के लिए यह कदम उठाए हैं: नीतीश

नीतीश कुमार ने कहा कि चलिए जो हो रहा है रहने दीजिए। लेकिन हम तो देश को एकजुट करने के लिए और जो आज शासन में हैं उनसे देश को बचाने के लिए यह सब कर रहे थे। अब तो पांच राज्यों के चुनाव के बाद ही फिर से सभी लोगों की बैठक होगी।

नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोग सबको एक साथ लेकर चलने वाले हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग सोशलिस्ट लोग हैं। सीपीआई से हमारा पुराना रिश्ता है। कम्युनिस्ट और सोशलिस्ट को एक होकर आगे चलना है।