नक्सलियों ने किया चुनाव बहिष्कार का नारा बुलंद, की पोस्टरबाजी

औरंगाबाद/मदनपुर(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। बिहार विधानसभा चुनाव-2020 में नक्सलियों ने दखल देते हुए फिर से चुनाव बहिष्कार का राग अलापा है। प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के नक्सलियों ने रफीगंज विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में पोस्टरबाजी कर चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया है। पोस्टर के माध्यम से नक्सलियों ने पुलिस राज ध्वस्त कर क्रांतिकारी जन कमेटी जनताना सरकार बनाने का आह्वान किया है।

नक्सलियों की इस करतूत के बाद इलाके में सीआरपीएफ और पुलिस की टीम भी सक्रिय हो गई है। पोस्टर के जरिए नक्सलियों ने लोगों से कहा है कि पुलिस का राज ध्वस्त करें। भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था बनानी है, तो क्रांतिकारी जन कमेटी जनताना सरकार का निर्माण करें। पोस्टर पर लिखा गया है कि श्कोरोना महामारी से मुक्ति पाना है, तो क्रांतिकारी जन कमेटी जनताना सरकार बनानी है।

इसके अलावा नक्सलियों ने एनआरसी, नए कृषि बिल, नई शिक्षा नीति को लेकर भी पोस्टर लगाए हैं। नक्सलियों का कहना है कि इन व्यवस्थाओं से मुक्ति चाहिए तो वोट बहिष्कार करें। नक्सलियों द्वारा ये पोस्टर मदनपुर थाना के सहियारी, सहजपुर सहित कई अन्य जगहों पर लगाए गए हैं।