मंझार में आपके सांसद आपके द्वार जनसंवाद कार्यक्रम में सांसद ने गरीबों में बांटा कंबल

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह आपके सांसद आपके द्वार जनसंवाद कार्यक्रम के तहत गुरुवार को सदर प्रखंड के मंझार गांव पहुंचे एवं स्व. तारा देवी के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान गरीब, असहाय व वृद्धजनों के बीच कम्बल वितरण किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष ने की जबकि संचालन रामराज कुमार ने किया। कार्यक्रम में विभिन्न गांव से आए ग्रामीणों ने अपनी समस्या से सांसद को अवगत कराया। इस मौके पर सांसद ने कहा कि आपके सांसद आपके द्वार कार्यक्रम निरंतर चलेगा और मैं गांव गांव जाकर ग्रामीणों के समस्या को सुनुंगा और समस्या का निराकरण करुंगा। हम सभी भाजपा के कार्यकर्ता हमेशा गरीबो का दर्द बांटने के लिए हमेशा आगे रहते है। यह कंबल वितरण समारोह प्रेरणादायक है, वह इसलिए नहीं कि हम गरीबों पर उपकार कर रहे हैं बल्कि हमें सोच बदलनी चाहिए कि हम गरीबों का सम्मान कर रहे हैं। अंगवस्त्रम दान करके सम्मान किया जाता है और यह हमेशा परोपकारी होता है। नौजवानों को इस संस्कार को आगे बढ़ाने के लिए बड़े बुजुर्गों से प्रेरणा लेनी होगी, तभी हमारा देश आगे बढ़ेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब दिल्ली में हम सभी सांसदों को संबोधित कर रहे थे तो उन्होंने कहा कि आप सभी सांसद गरीब के आशीर्वाद से और गरीब के दया पर चुनाव जीत कर आए है।

मैं इस बात से बहुत प्रेरित हुआ और मैं हमेशा गरीबो के समस्या को सुलझाने के लिए प्रयासरत रहता हुं। इस गांव का जो भी समस्या है, मैं उसका समाधान जरूर करूंगा। कार्यक्रम में मंझार पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अजय साव, भाजपा नेता रविन्द्र शर्मा, प्रखंड सांसद प्रतिनिधि भरत सिंह, जिला महामंत्री मुकेश सिंह, जिला मीडिया प्रभारी मितेन्द्र सिंह, पूर्व पंचायत समिति सदस्य संगेश सिंह, जितेन्द्र राम, प्रवेश राम, उपेन्द्र सिंह, नेपाली सिंह, युवा मोर्चा जिला मंत्री दीपक सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष बिजेन्द्र सिंह उर्फ भोला सिंह, समाजसेवी मुन्ना सिंह, अक्षय पांडेय, महेन्द्र कुमार राम, अंटू कुमार, अरबिन्द सिंह, कपूर राम एवं सैंकड़ो ग्रामीण लोग उपस्थित हुए।