कर्जा लेकर बेटी की शादी के लिए सामान खरीदने बाजार आई थी मां, बैग कटर्स ने फेर दिया अरमानों पर पानी, थैला काट 70 हजार उड़ाएं

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह थाना मुख्यालय के ऱफीगंज रोड में बेटी की शादी के लिए सामान खरीदने आई एक मां के अरमानों पर गुरुवार की शाम बैग कटर्स ने पानी फेर दिया।

बैग कटर्स ने महिला के थैले से 70 हजार की नगदी काट ली। महिला को रूपये काट लिये जाने का पता तब चला जब महिला ने कुछ सामान की खरीदारी के बाद पेमेंट करने के लिए चेन खोलकर बैग में हाथ डाला। बैग में हाथ डालते ही उसके हाथों के तोते उड़ गये। बैग में हाथ डालते ही उसका हाथ बैग के कटे हुए हिस्से में समाते हुए बाहर आ गया। पीड़िता रोने चिल्लाने लगी। उसकी चीख पुकार सुनकर मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई। महिला ने रो रोकर लोगो को बताया कि उसके बैग में 70 हजार रूपये थे, जिस पर लूटेरो ने हाथ साफ कर दिया। लूट की शिकार होने के बाद पीड़ित महिला ने तत्काल गोह थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। बताया जाता है गोह प्रखंड के उपहारा थाना क्षेत्र के तेयाप गांव निवासी अनंत चंद्रवंशी की पत्नी सुनीता देवी ने अपनी पुत्री की शादी के लिए गांव में स्थित जीविका समूह से 70 हजार रुपये का कर्ज लिया था।

कर्ज के पैसे को ही वह एक थैले में रखकर बेटी की शादी के लिए सामान खरीदने गुरूवार की शाम गोह बाजार आई। इस दौरान उसने रफीगंज रोड में एक प्रिंटिंग प्रेस में बेटी की शादी की कार्ड छापने का ऑर्डर दिया। तबतक तो सबकुछ ठीक ठाक था। इसके बाद वह बस स्टैंड से होती हुई एक बक्सा दुकान पर गयी, जहां बक्सा की खरीदारी के बाद दुकानदार को पैसे देने के लिए जैसे ही बैग में हाथ डाला तो बैग कटा देखकर उसके होश उड़ गए। बैग दो जगहों पर ब्लेड से कटा हुआ था और बैग में रखे सारे रूपये गायब थे। लूट की शिकार होने के बाद महिला बदहवास होकर रोने लगी। आसपास के लोगों ने महिला को समझा बुझाकर नार्मल किया। इसके बाद पीड़िता ने गोह थाना आकर आवेदन दिया और कार्रवाई की मांग की। गोह थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि पीड़ित महिला ने आवेदन दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।