छापेमारी में बंगाल गए किशनगंज के थानाध्यक्ष की मॉब लिंचिंग, भीड़ ने पीट-पीटकर की हत्या

किशनगंज(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। पश्चिम बंगाल में छापेमारी करने गये किशनगंज के नगर थानाध्यक्ष की मॉब लिंचिंग कर हत्या कर दी गई। मामला शनिवार अहले सुबह की है जब वे बाइक चोर को पकड़ने पश्चिम बंगाल गए थे। बताया जाता है कि किशनगंज थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार जिले से सटे पश्चिम बंगाल के पंजीपाड़ा में छापेमारी करने गए थे।

छापेमारी में वहां के स्थानीय थाने के पुलिस अधिकारी को भी जाना था। स्थानीय पुलिस पदाधिकारी ने  थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार को आगे जाने को कहा और अश्वनी कुमार जैसा ही छापेमारी के लिए पहुंचे तो वहां के ग्रामीणों ने हमला कर पीट-पीटकर कर हत्या कर दी। उनका शव पश्चिम बंगाल के इस्लामपुर हॉस्पिटल में रखा हुआ है। बताया जा रहा है कि मौके पर एसपी, एसडीपीओ मौजूद हैं।

थानेदार अश्वनी कुमार पूर्णिया जिले के रहने वाले हैं। वह पिछले 7 महीने से टाउन थाना में इंस्पेक्टर सह थानेदार थे। घटना के बाद पूर्णिया आईजी और किशनगंज एसपी प. बंगाल के इस्लामपुर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

(Liveindianews18 को आप  फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। आप हमें Google News पर भी फॉलो कर सकते हैं।)