विधानसभा में नौकरी लगाने पर युवक से लाखों की ठगी

विधानसभा अध्‍यक्ष सीएम का सार्गीद बता की ठगी

पटना(लाइव इंडिया न्‍यूज 18)| बिहार विधानसभा व सचिवालय में नौकरी लगाने के नाम पर युवक से लाखों रुपये की ठगी का मामला प्रकाश में आया है। ठग ने विधानसभा अध्‍यक्ष व सीएम का खुद को करीबी बताकर युवक को विधानसभा में नौकरी लगाने का भरोसा दिलाया फिर पांच लाख रुपये की डिमांड कर दी।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पटना जिले के पटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र के दिवान मुहल्‍ला निवासी मोहम्‍मद इरफान हुसैन ने पटना के वरीय पुलिस अधिक्षक को आवेदन दे कर जालसाजी व खुद की सुरक्षा की गुहार लगायी है। आवेदन में कहा गया है कि पटना सिटी के नौजर कटरा निवासी सैयद अफजल अब्‍बास ने सचिवालय व विधानसभा में नौकरी लगवाने के नाम पर पांच लाख रुपये का डिमांड किया।

थाने पहुंचा पीड़ित इरफान हुसैन

पीड़ित ने पचास-पचास हजार रुपये दो बार में अब्‍बास के बैंक खातें में एक लाख रुपया एनइएफटी व नेट बैंकिंग के माध्‍यम से उसे दे दिया। शेष चार लाख रुपये रिजल्‍ट आने के बाद देने की बात कही। इस दौरान अब्‍बास ने हुसैन को कई दफा कॉल किया। इस दौरान उसने कई दफा विधानसभा अध्‍यक्ष व माननीय मुख्‍यमंत्री का नाम लेकर खुद को उनका करीबी होने का दावा किया और नौकरी पक्‍की लगवाने का वादा किया जिसका युवक ने कॉल रिकॉर्ड भी किया है। जब रिजल्‍ट निकल गया और इरफान हुसैन की नौकरी नहीं लगी तो इरफान ने अब्‍बास से पैसे मांगने शुरू किये।

इसके बाद अब्‍बास ने पैसे देने में आनाकानी शुरू कर दिया। इसके बाद जब युवक ने दबाव डालना शुरू किया तो अब्‍बास धमकी देना शुरू कर दिया। अब्‍बास ने इरफान को कॉल कर कई दफा जान मारने और करियर बर्बाद करने की धमकी दे डाली। अब युवक ने परेशान होकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार व पटना के एसएसपी को पत्र लिख न्‍याय की गुहार लगायी है। अब देखना है युवक को कब न्‍याय मिलेगा।