सुधीर को अध्यक्ष पद से हटाते ही औरंगाबाद में लोकसेवक रामविलास स्मृति मंच का सुपड़ा साफ

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। लोकसभा चुनाव से पहले लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अनुषंगी संगठन लोकसेवक रामविलास स्मृति मंच के औरंगाबाद जिलाध्यक्ष पद से हटाये जाते ही मंच का सुपड़ा साफ हो गया है। मंच के सभी 22 पदाधिकारियों ने पद से इस्तीफा दे दिया है।

गौरतलब है कि स्मृति मंच के जिलाध्यक्ष सुधीर शर्मा ने अध्यक्ष बनने के बाद मंच का प्रखंड स्तर तक नेटवर्क खड़ा किया था। मंच के नेटवर्क से एलजेपीआर के जिला संगठन को मजूबती मिल रही थी लेकिन मंच के पदाधिकारियों के इस्तीफे से पूरा मंच ही नेतृत्व विहीन हो गया है। इस्तीफा देने वाले पदाधिकारियों ने प्रेसवार्ता में बताया कि स्मृति मंच के प्रदेश अध्यक्ष गजेंद्र मांझी द्वारा जिलाध्यक्ष सुधीर शर्मा पर ऐसे कई गंभीर आरोप लगाए है, जो निराधार है। हम इन आरोपों को सिरे से खारिज करते है। सुधीर शर्मा पर पार्टी नेताओं के साथ बदतमीजी करने का लगाया गया आरोप बिल्कुल तथ्यहीन है। श्री शर्मा का ऐसा आचरण नही है बल्कि वें एलजेपीआर व मंच के सभी नेताओं-कार्यकर्ताओं का बेहद सम्मान करते है और सबको आदर देते है। झूठा आरोप लगाकर उन्हे मंच के जिलाध्यक्ष के पद से हटाए जाने के कारण उन सभी ने सामूहिक रूप से मंच से इस्तीफा दे दिया है। इसकी सूचना उन्होने प्रदेश कमेटी को दे दी है। इस्तीफा देने वालों ने बिना किसी का नाम लिए आरोप लगाया कि औरंगाबाद में तीन नेता चमचागिरी कर पार्टी को रसातल में ले जा रहे है। कहा कि इस्तीफा देने के बावजूद एलजेपीआर और मंच के प्रति वें वफादार रहेंगे। अब उनका स्मृति मंच से कोई संबंध नहीं रहेगा।


इस्तीफा देनेवालो में ये है शामिल

मंच से इस्तीफा देने वालों में मंच के अध्यक्ष रहे सुधीर शर्मा, जिला उपाध्यक्ष प्रफ्फुल सिंह, जिला उपाध्यक्ष खुशबू कुमारी, जितेंद्र कुमार,
लालदेव पासवान, जिला प्रधान महासचिव अमित सिंह, जिला सचिव अमरेन्द्र दुबे, रविकांत सिंह, नबीनगर प्रखंड अध्यक्ष विजय सिंह, बारुण प्रखंड अध्यक्ष विजय कुमार, कुटुम्बा प्रखंड अध्यक्ष रॉकी कुमार, मदनपुर प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार सिंह, ओबरा प्रखंड अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह एवं अन्य शामिल है।