नीतीश कुमार के हाथों में पहुंची औरंगाबाद के चर्चित लेखक राकेश द्वारा जेपी के जीवन पर लिखी “लोकराज के लोकनायक”, पटना के आयुक्त से सीएम ने किया ससम्मान स्वीकार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। देश के प्रतिष्ठित पब्लिकेशन हाउस नेशनल बुक ट्रस्ट से अपनी पहली प्रकाशित लोकनायक जयप्रकाश नारायण के जीवन पर आधारित पुस्तक “लोकराज के लोकनायक” से कम समय में चर्चा में आए वरिष्ठ पत्रकार रहे शिक्षक राकेश कुमार की पुस्तक जेपी के अनुयायी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों में पहुंची है।

पुस्तक को पटना के आयुक्त व भवन निर्माण विभाग के सचिव आईएएस कुमार रवि ने भेंट किया, जिसे मुख्यमंत्री ने ससम्मान स्वीकार किया। इस मौके पर मौजूद वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी, बिहार विधानसभा के अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार को भी लोकराज के लोकनायक पुस्तक भेंट की गई। मौका था, पटना में विधायक आवासन योजना के तहत विधायकों के लिए निर्मित आवासों के उद्घाटन समारोह का।

इसी समारोह में आइएएस अधिकारी कुमार रवि ने गणमान्यों को यह पुस्तक भेंट कर सम्मानित किया। इस उपलब्धि पर पुस्तक के लेखक राकेश कुमार ने कहा कि यह बेहद खुशी की बात है कि पाठकों व सम्मानित जनों द्वारा पुस्तक को काफी पसंद किया जा रहा है। यह पुस्तक समाजवाद के पुरोधा जयप्रकाश नारायण की जीवनी है। हम सभी को जयप्रकाश नारायण के जीवन मूल्यों का अध्ययन कर उनके पद चिन्हों पर चलना चाहिए।