शराब माफिया की करतूत ने बुझा दिया घर का इकलौता चिराग, लोजपा(रामविलास) के वरीय नेता प्रमोद सिंह ने की परिजनों से मुलाकात, सांत्वना देते हुए कहा-दिलाएंगे इंसाफ

ऱफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। ऱफीगंज के निवासी सोमनाथ पाठक के 22 बर्षीय पुत्र राजीव रंजन पाठक की पिछले रविवार को देर शाम सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

हादसे की सूचना मिलने के बाद शनिवार को लोजपा(रामविलास) के वरिष्ठ नेता प्रमोद सिंह मृतक के घर पर पहुंचे। परिजनों से मुलाकात की और पिता को सांत्वना दी। कहा कि घर के इकलौते चिराग का बुझ जाना बेहद दुःखद है। मैं इस दर्द को भली भांति समझता हूं। मुझे जानकारी है कि आपके बेटे की सड़क हादसे में मौत की यह घटना साधारण सी दुर्घटना नही है। यह शराब माफियाओं की करतूत है। माफिया रात के अंधेरे में शराब लाते है। पुलिस से बचने के लिए वें बेहद तेज गति से वाहन चलाते है। आपका बेटा भी शराब माफिया के अनियंत्रित वाहन का उस वक्त शिकार हुआ जब वह बारात से लौटती में रफीगंज-मदनपुर रोड पर सड़क किनारे बाइक रोक कर लघुशंका कर रहा था। इसी दौरान यह हादसा हुआ जिसमें उसकी मौत हुई और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हुआ। उन्हे पता है कि दुर्घटना के बाद शराब माफिया ने घायल को उठाकर अस्पताल नही भेजवाया बल्कि हादसे में दुर्घटनाग्रस्त हो गये अल्टो कार को ट्रैक्टर से उठवाकर ले भागने और साक्ष्य छुपाने का काम किया।

उन्होने कहा कि घटना में शामिल सभी लोग शराब कारोबारी हैं। मदनपुर पुलिस की मदद से ये लोगा शराब का कारोबार कर रहे हैं। पुलिस अभी तक घटना में संलिप्त लोगों तक नहीं पहुंची और न ही कोई कार्रवाई की है। श्री सिंह ने मौके से ही आरक्षी अधीक्षक से मोबाईल पर बात की। कार मालिक, चालक एवं ट्रैक्टर मालिक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार करने की मांग की। कहा कि शराब माफिया अंधे है, उन्हे अपने कारोबार के अलावा कुछ नही सुझता है। इन पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होने परिजनों से कहा कि इस लड़ाई में मैं आपका साथ दूंगा। पूरी तत्परता के साथ आपकी हरसंभव सहायता करूंगा। इस दौरान राजकिशोर पाठक, अखिलेश्वर दयाल मिश्र, संतोष पाठक, रंजीत मिश्रा, पंकज मिश्रा, कौशल मिश्र एवं अन्य लोग मौजूद रहे।