औरंगाबाद के रहने वाले दरोगा ने पटना में खुद को मारी गोली, स्थिति नाजुक

पटना। बिहार की राजधानी पटना में पुलिस महकमे में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक दारोगा द्वारा खुद को गोली मारने की सूचना मिली। 2009 बैच के दारोगा रश्मि रंजन ने खुद को गोली मार ली। वो एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में रहते हैं। घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उन्हें गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रश्मि रंजन पटना पुलिस बल में कार्यरत हैं और कोर्ट की सुरक्षा में उनकी तैनाती की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पटना एसएसपी राजीव मिश्रा तत्काल पारस हॉस्पिटल पहुंच गए और डॉक्टर से दारोगा का बेहतर इलाज करने का अनुरोध किया। डीएसपी कोतवाली कृष्ण मुरारी की मानें तो परिजनों ने पटना पुलिस को इस बात की जानकारी दी है कि पिछले 10-15 दिनों से दारोगा रश्मि रंजन काफी तनाव में रह रहे थे।

दरअसल वो औरंगाबाद के रहने वाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार औरंगाबाद में एक केस में उनको नामजद किया गया था जिससे वह काफी परेशान चल रहे थे। डॉक्टरों की माने तो दरोगा की हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस अपने स्तर पर सभी पहलुओं की छानबीन में जुटी हुई है। घटना को लेकर पटना पुलिस द्वारा उनके पैतृक घर पर भी जानकारी दे दी गई है।

रश्मि रंजन के परिजन औरंगाबाद से पटना पहुंच गए हैं। बिहार में तनावग्रस्त पुलिसकर्मियों द्वारा अपनी जान देने का की घटना लगातार सामने आ रही हैं जो कि पुलिस महकमा के लिए इन दिनों परेशानी का सबब बना हुआ है।

देश, प्रदेश व अपने जिले की प्रमुख खबरें पाएं अपने मोबाइल पर, जुड़ें हमारे व्हाट्सएप चैनल से किलिक करें Join

https://whatsapp.com/channel/0029Va4gWHNCsU9LwFGSaZ1z