पटना में इंडिगो के स्टेशन हेड रुपेश सिंह की हत्या, अपराधियों ने मारी छह गाेलियां

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। राजधानी पटना में बेलगाम अपराधियों ने सरकार को खुली चुनौती देते हुए सरेआम इंडिगों के स्टेशन हेड रुपेश सिंह को गोलियों से छलनी कर दिया। अस्पताल जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना पटना के सचिवालय के पास स्थित पुनाईचक की है। रुपेश सिंह शाम 7.15 बजे एयरपोर्ट से अपने घर आ रहे थे इसी दौरान उनके घर की गली में हीं अपराधियों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। रुपेश सिंह को पारस अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में उनकी पत्नी भी मौजूद थी।

घटना की सूचना मिलते हीं एसएसपी, आईजी सहित पुलिस के तमाम अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गये और मामले की छानबीन शुरू कर दी। जिस तरीके से गाड़ी पर गोलियां बरसायी गयी है उससे साफ लग रहा है कि इस घटना में पेशेवर अपराधी शामिल हैं। पुलिस सभी बिन्दुओ पर जांच शुरू कर दी है। घटना ठीक उसके अपार्टमेंट के सामने घटित हुई है ऐसा लग रहा है कि अपराधी पहले से ही वहां घात लगाये बैठा था।

एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि सबसे पहले उन्हें पैनिक कॉल आया कि रुपेश सिंह को गोली मारी गई है। इसके बाद वे मौके पर पहुंचे। लेकिन पता चला कि रुपेश का अस्पताल में निधन हो गया है। इस मामले में एसआईटी गठित की गई है। एसएसपी ने बताया कि एसटीएफ भी मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि हत्या क्यों की गई।

बताया जाता है कि रुपेश बहुत हीं मधुर स्वभाव के व्यक्ति थे उनका सभी के साथ संबंध अच्छा था। किसी से कोई विवाद भी नहीं था। हत्या की सूचना पर पहुंचे आईजी संजय कुमार ने कहा कि यह पटना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है। हमलोग मामले की जांच कर रहे हैं। जल्द हीं अपराधियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलाशा करेंगे।