औरंगाबाद में पहले बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या की, फिर आक्रोशित भीड़ ने तीन लोगों की पीटकर की हत्या

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के नबीनगर में पार्किंग विवाद में एक प्रत्यक्षदर्शी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौत पर भड़के लोगों ने पांच लोगों की इतनी पिटाई की कि तीन की मौत हो चुकी है। इस पूरे घटनाक्रम में चार लोगों की मौत हो गई।

औरंगाबाद में पार्किंग विवाद से हुई शुरुआत

घटना जपला-नबीनगर पथ पर औरंगाबाद के नबीनगर थाना क्षेत्र में तेतरियां मोड़ के पास की है। दुकान के आगे कार खड़ी करने को लेकर दुकानदार से विवाद के बाद कार में बैठे चार लोगों में से एक ने पिस्टल से दुकानदार पर फायर झोंक दिया।

गोली दुकानदार के बगल में बैठे एक ग्रामीण को लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए नबीनगर के अस्पताल ले जाए जाने के दौरान घायल की रास्ते में ही मौत हो गई। इधर, आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मौके पर ही कार में सवार पांच लोगों की जमकर पिटाई कर दी, जिससे तीन की मौत हो गई। बाकी एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

सिर्फ गोली से मरे की हुई पहचान, बाकी अज्ञात

गोली से मरने वाले की पहचान नबीनगर थाना के महुअरी गांव निवासी रामशरण चौहान (60) के रूप में की गई है। वहीं ग्रामीणों के आक्रोश का शिकार बनकर मारे गए चारों में से किसी की अभी पहचान नही हो सकी है। इनके पास पिस्टल होने के कारण चारों को अपराधी बताया जा रहा है। इनमें दोनों घायल को नबीनगर रेफरल अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है।

मामले की जानकारी मिलते ही औरंगाबाद के सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) मो. अमानुल्ला खां घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। मौके पर नबीनगर थाना की पुलिस कैम्प कर स्थिति पर नजर बनाए हुए है। फॉरेंसिंक साइंस लैब (एफएसल) पटना की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया है। घटना की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ ने बताया कि चारों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।