मोदीकेयर डिस्ट्रीब्यूशन प्वाइंट का भव्य शुभारंभ

मधुबनी(गोपाल कुमार)। मधुबनी जिले के प्रखंड क्षेत्र के लौकहा स्थित शास्त्री चौक के समीप बुधवार को मोदीकेयर डिस्ट्रीब्यूशन प्वाइंट का उदघाटन मोदीकेयर के ग्लोबल ब्लैक डायमंड डॉयरेक्टर शिबेंद्र कुमार शर्मा, रॉयल ब्लैक डायमंड डॉयरेक्टर सुनील कुमार कुमार व डिस्ट्रीब्यूशन प्वाइंट के निदेशक महेश पासवान ने संयुक्त रूप से फीता काटकर शुभारंभ किया।

मौके पर मुख्य अतिथि मोदीकेयर के जीबीडी श्री शर्मा ने कहा कि लौकहा भारत – नेपाल सीमा से सटे क्षेत्र है। और इस इलाके में ग्रामीण क्षेत्र है जो भी ग्रामीण क्षेत्रों में मोदीकेयर से जुड़े ग्राहक उनको कही और जाने की जरूरत नहीं है। वो अब लौकहा में डिस्ट्रीब्यूशन प्वाइंट से खरीदारी कर सकते है। उन्होंने ये भी कहा कि अब इस क्षेत्र में डिस्ट्रीब्यूशन प्वाइंट खुल जाने से लोगो काफी सहूलियत होगी। इस डिस्ट्रीब्यूशन प्वाइंट में मोदीकेयर के सारे घरेलू सामान ले सकते है।

इधर सीनियर एक्जुक्यूटिव डायरेक्टर सत्यनारायण सिंह ने बताया की मोदीकेयर से लोग आर्थिक आजादी पा रहे है और अपने घर में इस्तेमाल होने वाले समान 60 प्रतिसत की बचत कर रहे है। श्री सिंह के मुताबिक मोदीकेयर अपने हर उत्पाद पर संतुष्टि की गारंटी देता है। लोगो से कहा कि आप मोदीकेयर के साथ अधिक से अधिक जुड़े और इस अभियान को हर घर तक पहुंचाए जिससे लोग एक अच्छा सामान इस्तेमाल कर सके।

सत्यनारायण सिंह ने अतिथियों का पुष्पमाला से स्वागत किया एवं सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर राम जपो साह, महेश कुमार पासवान, पीयूष कुमार, रामनरेश पासवान, रामसरन पासवान दिलीप कुमार, अभिनाश कुमार, विवेक कुमार, गणेश कुमार, अजय कुमार पासवान, व रामउदगार राम सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।