औरंगाबाद में पुनपुन नदी में चार बच्ची समेत पांच डूबे, दो शव बरामद

बचाने के दौरान युवक की डूबने से मौत, तीन की हो रही तलाश

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो) । औरंगाबाद जिले के गोह में पुनपुन नदी में चार लड़की समेत पांच लोग डूब गए। स्थानीय लोगों ने अभीतक दो लड़कियों का शव बरामद किया है।बताया जाता है कि उपहारा थाना क्षेत्र के हमीदनगर गांव के पास पुनपुन नदी के कुसुम्हरा घाट पर रविवार को हमीदनगर गांव के चार बच्ची डूब गए।

औरंगाबाद जिले के गोह में पुनपुन नदी में चार लड़की समेत पांच लोग डूब गए। स्थानीय लोगों ने अभीतक दो लड़कियों का शव बरामद किया है।

बच्चियों को बचाने के लिए नदी में कूदे गांव के युवक शंकर ठाकुर भी डूब गया। घटना की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह दो बच्चियों का शव नदी से बाहर निकाला। जिन बच्चियों का शव बरामद हुआ है उसमें बखोरी विष्वकर्मा की पुत्री निधी कुमारी और गनौरी भगत की पुत्री मनीषा कुमारी शामिल है। दोनों की उम्र करीब 15 वर्ष है।

ग्रामीणों ने बताया कि हरिद्वार भगत की पुत्री छोटी कुमारी और विजय भगत की पुत्री काजल कुमारी का अबतक पता नहीं चला है। दोनों की उम्र करीब 14 से 15 वर्ष है। शव की तलाश की जा रही है। इलाके के गोताखोर डूबे बच्चियों को बरामद करने में लगे हैं। गोताखोरों से बरामद नहीं होने के बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है।

बताया जाता है कि सभी बच्चियां नदी के घाट पर कपड़ा साफ करने गई थीं। इसी दौरान एक बच्ची स्नान करने लगी और वह गहरे पानी में चली गई और वह डूबने लगी। उसे डूबते देख एक एक कर तीनों बच्चियां एक-दूसरे को बचाने के क्रम में डूब गई। बच्चियों को डूबते देख गांव के शंकर ठाकुर बचाने नदी में उतरा तो वह भी बचाने के दौरान गहरे पानी में चला गया और डूब गया।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि दो बच्चियों का शव बरामद हुआ है। दो बच्चियां और एक युवक की तलाश की जा रही है। स्थानीय गोताखोर लगे हैं। उधर इस घटना के बाद से हमीदनगर गांव में कोहराम मच गया है।