औरंगाबाद-गया के बॉर्डर पर कोबरा व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, कई राउंड फायरिंग

औरंगाबाद (मनोज शर्मा)। औरंगाबाद – गया जिले के बॉर्डर पर जंगली इलाके में सीआरपीएफ की कोबरा 205 बटालियन व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की सूचना है। बताया जाता है कि दोनों ओर से सैकड़ों राउंड फायरिंग की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार औरंगाबाद-गया के बॉर्डर इलाके के छकरबन्दा जंगल में कोबरा-205 और नक्सलियों के बीच 20 मिनट तक मुठभेड़ हुई। दोनों तरफ से लगभग दो सौ राउंड गोली चली है। इस मुठभेड़ में दोनों ओर में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है।

मुठभेड़ की सूचना के बाद गया और औरंगाबाद जिले की पुलिस भी मौके के लिए रवाना हो गई है। इलाके को पूरी तरह से पैरामिलिट्री फोर्स ने घेर रखा है। बताया जाता है कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कोबरा बटालियन के द्वारा कॉबलिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा था। इसी क्रम में नक्सलियों के साथ कोबरा बटालियन की मुठभेड़ शुरू हो गई।

इधर औरंगाबाद के पुलिस कप्तान सुधीर पोरीका ने कहा कि यह मुठभेड़ औरंगाबाद जिले के सीमावर्ती क्षेत्र छकरबंदा में हुई है जो कि गया जिले का क्षेत्र है। कहा कि शांतिपूर्ण चुनाव हेतु औरंगाबाद पुलिस तत्पर है जिले में किसी तरह की नक्सली गतिविधि बर्दाश्त नहीं की जाएगी।