धीरेश शर्मा लोजपा-रामविलास के किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बने, पार्टी नेताओं ने दी बधाई

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। लोजपा(रामविलास) के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्र ठाकुर के निर्देश पर पार्टी के औरंगाबाद जिलाध्यक्ष अनूप ठाकुर ने ओबरा निवासी धीरेश कुमार शर्मा को प्रकोष्ठ का औरंगाबाद जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है।

पार्टी के जिलाध्यक्ष ने मंगलवार को यहां एक सादे समारोह में उन्होने मनोनयन पत्र सौंपा। इस मौके पर बधाई देते हुए पार्टी नेताओं ने कहा कि उनके नेतृत्व में पार्टी का किसान प्रकोष्ठ जिले में और मजबूत होगा। किसान प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर पर पार्टी के संसदीय बोर्ड के प्रदेश उपाध्यक्ष सोनू सिंह, जिलाध्यक्ष अनूप ठाकुर एवं जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी सुधीर शर्मा ने बधाई दी और कहा कि श्री ठाकुर बहुत ही मेहनती और कुशल नेतृत्वकर्ता है।

वे आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के सदस्यता अभियान में सहयोग करेंगे। नेताओं ने कहा कि बिहार सरकार हर मोर्चे पर विफल है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आदिवासी महिला के राष्ट्रपति बनने पर भी दिल्ली नहीं गए, इससे उनकी मानसिक दशा को लोग खुद जानने लगे हैं। आने वाले चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास जिसके साथ रहेगी, बिहार में उसी का जीत होगी। इस अवसर पर मार्कंडेय त्रिवेदी, विधि प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुरेश पासवान, जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह, जिला महासचिव शिवम कुमार, छात्र प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष सौरभ कुमार, युवा प्रकोष्ठ के जिला महासचिव संत शर्मा, ओबरा प्रखंड अध्यक्ष अशोक पासवान, रामप्यारे ठाकुर एवं दीपू शर्मा आदि मौजूद रहे।