जोश में होश खो बैठे कांग्रेस समर्थक, रोक का नही रखा ख्याल, औरंगाबाद से दूसरी बार जीतने पर पुलिस की मौजूदगी में कर दी नारेबाजी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद से कांग्रेस के आनंद शंकर सिंह के लगातार दूसरी बार चुनाव जीतने पर समर्थक जोश में होश खो बैठे। उन्होने रोक के बावजूद मतगणना केंद्र के बाहर पुलिस की मौजूदगी में ही जमकर नारेबाजी कर डाली।

http://भाजपा सांसद सुशील सिंह को भोजपुर का पुराना पता याद करायेंगे नवीनगर के नवनिर्वाचित विधायक

आखिर ऐसा करे भी क्यों नही अपने नेता के लगातार दूसरी बार जीतने से उनका उत्साह भी जो दोगुना हो गया था। पुलिस वालों ने भी उनके जोश को बढ़ाने का ही काम किया। न रोका, न टोका, नारेबाजी करने दिया, उछलने-कूदने दिया। भाई कुछ भी हो, जीत-हार का मौका रोज-रोज थोड़े आता है।

अपने नेताजी जीते है, नेताजी के सामने अपना चेहरा दिखाना है तो थोड़ी सी उछल-कूद नही करेंगे तो नेताजी कैसे देखेंगे और जानेंगे कि फलनवां हमारे लिए जी जान लगा देता है। खैर नेताजी जीत गये है, उन्होने किसी साधारण प्रत्याशी नही बल्कि भाजपा के कद्दावर नेता व पूर्व सहकारिता मंत्री रामाधार सिंह को लगातार दूसरी बार पटखनी दी है।

ऐसें में नेताजी को शाबासी देने के लिए थोड़ा-बहुत यह सब चलता ही है। अरे रोक के बावजूद नारेकबाजी से क्या बन-बिगड़ जायंेगा, खुब होगा तो एगो केस होगा। नेताजी सब देख लेंगे, सम्हाल लेंगे। जय हो नेताजी की।