औरंगाबाद के बालू कारोबारी की पलामू में अपहरण के बाद हत्या

Aurangabad (Manoj Sharma)। औरंगाबाद जिले के नबीनगर प्रखंड के बालू कारोबारी की अपहरण के बाद झारखंड के पलामू जिले में हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार नबीनगर प्रखंड के रहने वाले राहुल सिंह की मंगलवार देर रात एक कार में पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के सुल्तानी घाटी से शव बरामद किया है। राहुल की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया। छतरपुर पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि राहुल सिंह बालू के कारोबार से जुड़ा था। उसकी हत्या क्यों की गई इस बारे में पुलिस अभी जांच कर रही है। राहुल के पेट में गोली के निशान मिले हैं। पुलिस ने बताया कि जिस गाड़ी से शव बरामद हुआ है वो गाड़ी भी राहुल की हीं है। छतरपुर पुलिस की माने तो राहुल अपने घर लौट रहा था इसी दौरान उसका अपहरण किया गया। परिजनों ने इसकी सूचना नबीनगर थाने को भी दी थी। पुलिस जबतक कुछ समझ पाती तबतक देर रात राहुल का शव उसके गाड़ी से सुल्तानी घाटी में मिलने की सूचना मिली।

इधर बालू कारोबारी की हत्या से इलाके में आक्रोश है। हत्या की सूचना मिलने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं उसके परिवार के सदस्य शव लाने के लिए पलामू गए हैं। परिजन हत्या की उच्च स्तरीय जांच कर मांग कर रहे हैं।

हमारे Whatsapp Group से जुड़े- Click here

Twitter पर मिलें https://twitter.com/liveindianews18

Facebook पर मिलें– https://www.facebook.com/liveindianews18bihar

अपने मोबाइल पर अपटेप पाएं Google Playstore से ऐप डाउनलोड करें – click here