पहले से प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय की हत्या का ब्लू प्रिंट तैयार कर रखा था हत्यारा गोलू

पटना (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। मसौढ़ी के प्रखंड कृषि पदाधिकारी की अजय कुमार सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक मसौढ़ी में ही बीज वितरण का काम करता है। बताया जाता है कि पिछले दो सालों से गोलू कृषि कार्यालय में बीज वितरण का काम करता था। लखना बाजार में उसकी दुकान भी है।

गोलू के पास बीज का लाखों का बकाया था। जमीन देने का लालच देकर गोलू ने कृषि पदाधिकारी अजय कुमार से पांच से सात लाख रुपये भी लिए थे। कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होकर जब अजय कुमार घर लौटे तो उन्होंने गोलू से पैसों की मांग की जिस पर गोलू उन्हें दो–तीन जगह जमीन दिखाने के लिए ले गया।

इसी दौरान १८ जनवरी को जब अजय कुमार अपने घर पटना से मसौढ़ी स्टेशन ट्रेन से आए तो गोलू ने उन्हें स्टेशन से रिसीव किया और मसौढ़ी प्रखंड़ कार्यालय के समीप चाय दुकान पर उन्हें चाय पिलाई। फिर जमीन दिखाने के नाम पर उन्हें लखना के समीप अपने गांव ले गया जहां उनकी हत्या कर दी। गोलू ने वारदात का पूरा ब्लूप्रिंट पहले से तैयार कर रखा था। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस गोलू से कड़ी पूछताछ कर रही है कि आखिर कौन–कौन लोग इस घटना में शामिल हैं। पुलिस घटना के अन्य कारणों का भी पता लगा रही है।