राज्य में 20 सूत्री कमिटियों से लेकर सभी निगम व बोर्डाें का होगा गठन : संजय जायसवाल

औरंगाबाद में भाजपा की समीक्षा बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं में भरा दम,
कहा-हर जिलें का हर माह प्रभारी मंत्री के अलावा एक और मंत्री करेंगे दौरा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. संजय जायसवाल ने तीन माह के अंदर राज्य, जिला व प्रखंड स्तरीय 20 सूत्री कमिटियों से लेकर सभी निगम एवं बोर्डाें का गठन किये जाने की घोषणा की है।

http://रामाधार समर्थकों के हंगामें की भेंट चढ़ गई भाजपा की समीक्षा बैठक, सीट टू सीट नही हो सकी हार के कारणों की समीक्षा

श्री जायसवाल ने गुरुवार को यहां पार्टी की चुनावी समीक्षा बैठक में कहा कि औरंगाबाद जैसे जिन जिलों में भाजपा समेत एनडीए के सभी दलों को करारी हार का सामना करना पड़ा है, उन जिलों के नेता-कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों को निराश नही होना है बल्कि और दोगुने उत्साह के साथ काम करना है। कहा कि औरंगाबाद के एनडीए कार्यकर्ता यह कदापि नही समझें कि हम हार में है, हम तो सरकार में है। हमें व्यग्र नही होना है, सब्र रखना हैं। सबका काम होगा, सारे कार्यकर्ताओं का काम होगा। राज्य के हर जिलें में हर माह प्रभारी मंत्री के अलावा एक और मंत्री आयेंगे और वें एनडीए के कार्यकर्ताओं का काम करेंगे। उन्होने कहा कि तीन माह के अंदर राज्य, जिला व प्रखंड स्तरीय 20 सूत्री कमिटियों से लेकर सभी निगम एवं बोर्डाें का गठन किया जायेगा, जिसमें एनडीए कार्यकर्ताओं को जगह दी जायगी।

कहा कि यहां के कार्यकर्ताओं में हार का जो दर्द हैं, उसे वे बखूबी समझ रहे है। वे उनकी भावनाओं का ख्याल रखेंगें। वें पांच जिलों के प्रभारी है। अगले माह फिर औरंगाबाद आयेंगें। सबसे व्यक्तिगत रुप से मिलकर हार की समीक्षा करेंगे। अब समीक्षा का दायरा और बढ़ेगा। अब यहां के सभी सांसद, विधानसभा प्रत्याशी, विधान पार्षद, पार्टी के जिला स्तर के सभी पदाधिकारी, जिलें के सभी विधानसभा संयोजक, सभी मंच-मोर्चा के जिलाध्यक्ष, आईटी सेल के जिला संयोजक, सभी मंच-मोर्चा के जिलें से ताल्लुक रखने वालें प्रदेश पदाधिकारी, सभी प्रकोष्ठों के जिला संयोजक, सभी प्रकोष्ठों के जिलें से ताल्लुक रखने वालें के प्रदेश पदाधिकारी, जिलें से ताल्लुक रखने वालें भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी, जिलें से ताल्लुक रखने वालें भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, सभी मंडल अध्यक्ष एवं बूथ अध्यक्ष तक इपिक नंबर के साथ यह रिपोर्ट दे कि खुद अपने बूथ पर आपने अपने दल या गठबंधन के घटक दल को कितना वोट दिलाया। सभी यह रिपोर्ट जिलाध्यक्ष को उपलब्ध कराये ताकि अगले माह वें इसकी समीक्षा कर सकें।