आरोप : लालू यादव ने भाजपा के इस विधायक को किया फोन, बोले- मंत्री बना देंगे, ऐबसन्ट हो जाओ

पटना (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। बिहार में आज विधानसभा स्पीकर के चुनाव को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। सुशील मोदी ने ट‌्वीट कर लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाया है कि वे भाजपा के एमएलए को फोन कर मंत्री बनाने का ऑफर दे रहे हैं। लालू यादव पर आरोप है कि वे जेल में रहते हुए एनडीए के विधायकों को फोन लगा रहे हैं और उन्हें सरकार गिराने के लिए लालच दे रहे हैं।

भाजपा नेता सुशील मोदी ने यह आरोप लगाया था साथ ही जिस मोबाइल से लालू ने फोन लगाया था, उसका नंबर भी जारी किया। इस बीच, बुधवार सुबह यह घमासान तब और बढ़ गया जब लालू का एक कथित ऑडियो जारी किया। हालांकि आरजेडी ने इस कथित ऑडियो को फर्जी बताते हुए कहा है कि भाजपा मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ऐसा कर रही है।

जानिए क्या कह रहे हैं लालू ऑडियो में

ऑडियो में लालू यादव फोन कर भाजपा विधायक ललन पासवान को पहले बधाई देते हैं और फिर कहते हैं कि आज विधानसभा से ऐब्सन्ट हो जाओ। और कह दो कि कोरोना हो गया है। हम इस सरकार को गिरा देंगे और फिर तुम्हारा ख्याल रखेंगे। तुम्हें मंत्री बना देंगे।

इस पर विधायक ने कहा कि वे पार्टी से जुड़े हैं, तो लालू करते हैं, स्पीकर हमारा हो जाएगा तो हम ख्याल रख लेंगे। आखिरी में विधायक फोन बंद करते है तब भी लालू कहते हैं कि ऐब्सन्ट हो जाओ।

वहीं इस संबंध में उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा कि अगर लालू यादव वायरल ऑडियो सच है तो बिल्कुल गलत हुआ है और यह निंदनीय है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सुशील मोदी ने अगर कहा है कि हमारी लालू प्रसाद यादव से बातचीत हुई है तो वह गलत नहीं कह सकते। और यह बहुत ही निंदनीय बात है कि जेल से कोई व्यक्ति कैसे बात कर रहा है।