रफीगंज के ठकुरार में मारपीट में जख्मी युवक की पटना में हुई मौत, परिजनों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले के रफीगंज प्रखंड के ठकुरार गांव में 12 मई को हुई मारपीट में घायल पवन शर्मा की पटना के पीएमसीएच में ईलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। शव को मंगलवार की देर शाम रफीगंज लाया गया जिसके बाद परिजनों ने प्रशासन से अभियुक्तों को गिरफ्तारी सहित विभिन्न मांगों को लेकर बस स्टैंड में सड़क जाम कर दी।

परिजनों द्वारा बस स्टैंड में घंटों जाम कर प्रशासन से मांग की जाती रही। परिजन रंजन शर्मा ने बताया कि अभियुक्तों को पुलिस गिरफ्तारी करे एवं पुलिस बल की उनकी घर पर तैनाती करे। सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया कि परिजनों द्वारा जो आरोप लगाया गया है, उसकी विभाग द्वारा गंभीरता से जांच की जाएगी। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भगत ने बताया कि गांव में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। चार महिलाओं को हिरासत में लिया गया है जबकि पुरुष फरार हैं। मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर पवन कुमार, थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भगत, एसआई भगवान सिंह, रविकांत सिंह, एएसआई अजय सिंह, बिजेंद्र सिंह दल-बल के साथ पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास किया।

मारपीट में पांच दिन पूर्व घायल हुए थे पवन

प्रखंड के ठकुरार गांव में 13 मई को पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हुई थी जिसमें पिता राजाराम शर्मा एवं पुत्र पवन शर्मा घायल हो गए थे। घायल का इलाज रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया। पवन शर्मा की गंभीर हालत देखते हुए गया मगध मेडिकल रेफर कर दिया गया था। गया के बाद पटना पीएमसीएच में इलाज के दौरान मंगलवार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

घायल राजाराम शर्मा ने गांव के ही कमलेश शर्मा, रंजीत शर्मा, सेट शर्मा, पिंटू शर्मा, राहुल शर्मा ,राजू शर्मा, सौरभ कुमार, विमल शर्मा, रंजन शर्मा, अनिल शर्मा, अरुण शर्मा, अनुज शर्मा, चंदन कुमार, आकृति कुमार को नामजद आरोपी बनाया था। जानकारी के अनुसार 12 मई की रात में गांव के तिलक में पवन शर्मा शामिल होने गया था। गांव के उक्त लोगों के द्वारा मारपीट की गई थी। मारपीट के क्रम में पवन बेहोशी की हालत में चला गया और बाद में उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भगत ने बताया कि पीएमसीएच में ही पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया था।