मोहमदपुर नरसंहार : घटना के नौवें दिन पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे तेजस्वी यादव, जानिए क्या कहा

सुशासन की सरकार को बताया ‘राक्षस राज’: तेजस्वी

मधुबनी(गोपाल कुमार)। मधुबनी जिले के बनीपट्टी थाना क्षेत्र के मोहमदपुर गांव में विगत होली के दिन हुए भीषण हत्याकांड के नौवें दिन विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पीड़ित परिवारों को सांत्वना देने मोहमदपुर गांव पहुंचे.

तेजस्वी यादव ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा देते हुए नीतीश कुमार व उनके शासन-प्रशासन पर जमकर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि उक्त जघन्य हत्याकांड में भाजपा विधायक विनोद नारायण झा व मुख्य आरोपी प्रवीण झा के साँठगाँठ का पुख्ता प्रमाण होते हुए भी सरकार मौन है, जो एसपी डीएसपी अपराधियों को संरक्षण देने में लगे हुए हैं. उन्हें ही इस कांड के जांच का जिम्मा देना सरकार के कथित न्याय के साथ विकास का पोल खोलने के लिए काफी है.

पीड़ित परिवार को छः लाख का चेक सौपते तेजस्वी यादव।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को थके हुए मुख्यमंत्री की संज्ञा देते हुए उन्होंने उनकी तुलना किम जोंग से करते हुए कहा कि किसी भी घटना दुर्घटना पर ‘पुलिस अपना काम कर रही है’कहना उनका तकिया कलाम बन चुका है।उन्हें कुछ भी पता नहीं रहता कि उनके राज में कहां क्या हो रहा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कुछ स्वार्थी अफसरों के हाथ की कठपुतली बनकर रह गए हैं, और समूचे बिहार में राक्षस राज स्थापित हो चुका है.

उन्होंने सरकार से पीड़ित परिवारों के लिए उचित मुआवजा, बच्चों की पढ़ाई-लिखाई की समुचित व्यवस्था व प्रत्येक पीड़ित परिवार के एक व्यक्ति के लिए सरकारी नौकरी देने की मांग की।