सोनारचक ने पठान विगहा को 56 रन से हरा ट्राॅफी पर कब्जा जमाया

मदनपुर(औरंगाबाद) (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। मदनपुर प्रखंड के सलैया थाना के पिरवां सोनारचक खेल के मैदान में खेले जा रहे स्मार्ट क्रिकेट टूर्नामेंट के फाईनल मैच में सोनारचक ने पठान विगहा को 56 रन से पराजित कर ट्राॅफी पर कब्ज़ा जमाया। टूर्नामेंट का आयोजन बीएलपी एजुकेशन चेयरटेबल ट्रस्ट के द्वारा किया गया। टूर्नामेंट का संचालक कुमार रविराज ने किया।

टूर्नामेंट का फाइनल मैच सोनारचक बनाम पैठान विवाह के बीच खेला गया। मैच में सोनारचक के टीम ने पठान बीघा को 65 रन से हराकर ट्रॉफी अपने नाम किया। टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि के रूप में स्वराज पार्टी अध्यक्ष सोमप्रकाश सिंह यादव, महासचिव कुमार राजेश, विशिष्ट अतिथि थानाध्यक्ष सलैया विश्वजीत कुमार तथा पैक्स अध्यक्ष पिरवां कुमार शशिकांत और जिला परिषद उम्मीदवार अभय कुमार शिकारी थे। विजेता टीम सोनारचक और उप विजेता टीम पठान विगहा को उक्त अतिथियों ने संयुक्त रुप से ट्राॅफी देकर सम्मानित किए।

इस अवसर पर खिलाडियों को प्रोत्साहित करते हुए पूर्व विधायक सोम प्रकाश सिंह ने कहा कि खेल से सामाज में आपसी सदभाव, एकता और प्रेम भाईचारे का प्रभाव होता है। वहीं खिलाडियों का मानसिक शारीरिक तौर पर स्वस्थ भी बनाता है। सामाजिक कार्यकर्ता रंजीत यादव, बबलू यादव ने सामूहिक रुप से मेडल देकर खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

इस मौके पर पिंटू चौधरी, जितेंद्र यादव, सरफराज आलम, इम्तियाज आलम, गनौरी यादव, पवन कुमार पाल, सूरज कुमार, गुंजन कुमार, संजय विश्वकर्मा, नौशाद आलम सहित अन्य लोग शामिल रहे। क्रिकेट टूर्नामेंट का मैन ऑफ द सीरीज तौशिक को मैन ऑफ द मैच कुंदन कुमार को बेस्ट बॉलर के रूप में दशरथ को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। मैच में स्कोरिंग के रूप में अनिल कुमार जबकि कमेंट्री जीतू पाण्डेय ने किया।

(Liveindianews18 को आप  फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। आप हमें Google News पर भी फॉलो कर सकते हैं।)