दिल्ली से 20 बाइक चुराने वाला खुटौना से गिरफ्तार

मधुबनी (गोपाल कुमार)। दिल्ली पुलिस ने ललमनियां थाने की पुलिस के सहयोग से दिल्ली से 20 बाइक चुराकर भागे बदमाश को खुटौना से गिरफ्तार कर लिया है। नई दिल्ली सफदरगंज इनक्लेव थाना के सब इंस्पेक्टर मुन्ना कुमार अपने टीम के साथ खुटौना, लौकहा, ललमनियां समेत अन्य क्षेत्रों में 10 दिनों से बाइक चोरी की गिरफ्तारी के खाक छान रहे थे।

सब इंस्पेक्टर ने बताया कि सफदरगंज इनक्लेव थाने में उत्तमनगर के मो० हैदर अली ने 17 फरवरी को बुलेट बाईक की चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। सीसीटीवी फुटेज से आरोपित की पहचान की गई।

गिरफ्तार आरोपित संजीव कुमार यादव जो खुटौना थाना क्षेत्र के गोट खुटौना का रहने वाला है। वह दिल्ली के सेरा मुहल्ला , गाढ़ी विलेज संतनगर –ईस्ट ऑफ कैलाश में किराए के एक मकान में रहता था। वह बाइक की चोरी कर मालिन बेल्हा निवासी बिंदेश्वर यादव चोरी की बाईक को नेपाल सहित अन्य क्षेत्रों में बेचता था। गिरफ्तार संजीव कुमार ने स्वीकार किया है की उसने 20 बाइक चुराकर इलाके मे बेच चुका है।

थानाध्यक्ष गुलाम सरवर व दिल्ली पुलिस की दबिश से घबराए बिंदेश्वर यादव बुलेट नेपाल भागने की फिराक में था, लेकिन थानाध्यक्ष के घोरमोहना गांव के नेपाल बॉर्डर के पास भारतीय क्षेत्र में एक मंदिर के समीप बुलेट छोड़कर भाग गया।